Munger: सिंहपुर में 15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, मां ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218041

Munger: सिंहपुर में 15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, मां ने जताई हत्या की आशंका

मृतका की मां ने बताया कि केवट टोला का रहने वाला एक युवक अपने कई साथियों के साथ शराब के नशे में धुत होकर रविवार की रात मेरे घर आया था. यहां आकर उसने मारपीट की. बकौल पीड़िता मां मारपीट की रिपोर्ट लिखवाने वे सभी घर से खड़गपुर थाना आए थे. इसी दौरान जानकारी मिली कि बेटी प्राची का शव फंदे से झूल रहा है.

Munger: सिंहपुर में 15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, मां ने जताई हत्या की आशंका

मुंगेर: Suicide in Munger: हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में देर रात हवेली खड़गपुर नगर परिषद क्षेत्र के सिंहपुर में एक 15 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खड़गपुर पुलिस मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात नगर क्षेत्र के सिंहपुर निवासी सतन बिंद की पुत्री प्राची 10वीं की सीबीएसई बोर्ड एग्जाम देने के बाद गर्मी की छुट्टी में चार-पांच दिन पहले ही अपने सिंहपुर स्थित घर आई थी. यहां रविवार की रात प्राची कुमारी ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. इधर लड़की के आत्महत्या के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है.

प्रेम-प्रसंग भी आ रहा है सामने
मृतका की मां ने बताया कि केवट टोला का रहने वाला एक युवक अपने कई साथियों के साथ शराब के नशे में धुत होकर रविवार की रात मेरे घर आया था. यहां आकर उसने मारपीट की. बकौल पीड़िता मां मारपीट की रिपोर्ट लिखवाने वे सभी घर से खड़गपुर थाना आए थे. इसी दौरान जानकारी मिली कि बेटी प्राची का शव फंदे से झूल रहा है. मृतका की मां ने केवट टोला के एक युवक पर ही बेटी की हत्या की आशंका जताई है. हालांकि सूत्र बताते हैं कि प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की ने कमरे में कुंडी लगाकर दुपट्टा डालकर आत्महत्या कर ली है.

दिल्ली से पांच दिन पहले ही घर आई थी मृतका
खड़गपुर पुलिस ने देर रात ही मौके पर पहुंचकर लड़की के शव को कब्जे में लेकर सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खड़गपुर पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है. मृतका के पिता सत्तन बिंद दिल्ली में रहकर ड्राई फ्रूट्स की दुकानदारी करते थे. मृतका प्राची अपनी मां, एक छोटी बहन और भाई के साथ चार-पांच दिन पूर्व ही दिल्ली से सिंहपुर आई थी. इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़िएः पटना में हज भवन पहुंचे नीतीश कुमार, हज यात्रियों को किया यात्रा पर रवाना

Trending news