Bihar News: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने किया कुछ ऐसा, हर कोई दे रहा है दिल से दुआ
Advertisement

Bihar News: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने किया कुछ ऐसा, हर कोई दे रहा है दिल से दुआ

बिहार के मुजफ्फरपुर से पुलिस की एक अनोखी तस्वीर सामने आई है, जहां पर रात्रि में वाहन जांच के क्रम में खोई युवक की सोने की लाखो की चेन को पुलिस ने खुद ढूंढा और फिर घर का पता ढूंढ घर पहुंचाया.

 (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से पुलिस की एक अनोखी तस्वीर सामने आई है, जहां पर रात्रि में वाहन जांच के क्रम में खोई युवक की सोने की लाखो की चेन को पुलिस ने खुद ढूंढा और फिर घर का पता ढूंढ घर पहुंचाया. ये मामला जिला के मोतीपुर थाना क्षेत्र का बताया गया है, जहां एक एसआई नीरज कुमार का गांधी रूप दिखा है.

 

जानें क्या है पूरा मामला

आम तौर पर पुलिस की कार्यशाली को लेकर आम आदमी सवाल उठते रहते हैं. लेकिन इसी कड़ी में मोतीपुर थाना में पदस्थापित एसआई की पीड़ित के प्रति दिलेरी और उसके समान को खोने के बाद परेशानी को महज कुछ घंटे में ढूंढ कर फिर उसके घर पहुंचाया और पीड़ित व्यक्ति के पत्नी के हाथो में सौंप पुलिस ने न सिर्फ अपनी ड्यूटी निभाई बल्कि अपनी नैतिक जिम्मेदारी का बेहतर निर्वहन किया है. 

जिसको लेकर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है कि किसी के खोई हुई सामान को आम तौर पर पुलिस खोजने में आनाकानी करती है और दिलचस्पी नहीं लेती है. लेकिन यहां पीड़ित का दर्द देख पुलिस का दिल पिघल गया और उन्होंने लाखो की सोने की चेन को ढूंढ निकाला और फिर खुद घर जाकर पहुंचाया. 

ये पूरा मामला मोतीपुर थाना क्षेत्र का सिंघेला गांव की बताया गया है. जहां वाहन जांच के क्रम में ही एक युवक का खोई हुई चेन रास्ते में गिर गई थी. उसकी खोज के लिए युवक घर से निकला था. इस दौरान रास्ते में पुलिस की गस्ती करती टीम ने उससे सुनसान सड़क पर घूमने का कारण पूछा तो उसे चैन खो जाने का कारण बताया. 

युवक से जानकरी लेकर पुलिस की टीम वहां पर पहुंची और उन्होंने उस जगह की तलाशी ली और चैन को खोज निकाला. इसके बाद पुलिस ने युवक के घर जाकर उसकी पत्नी को चैन को सौप दिया. इस घटना को लेकर गांव के लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं और पुलिस के इस रूप की मिसाल भी दे रहे हैं. 

Trending news