नालंदा: प्रेम विवाह से प्रताड़ित युवती ने फंदे से लटककर दी जान
Advertisement

नालंदा: प्रेम विवाह से प्रताड़ित युवती ने फंदे से लटककर दी जान

नालंदा में प्रेम विवाह से प्रताड़ित युवती ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. ये घटना सारे थाना क्षेत्र ओंदा गांव की बताई जा रही है. घटना के संबंध में मृतका की दादी ने बताया कि मृतका और उसका पति दोनों एक शादी समारोह में मिले थे. जिसके बाद दोनों के बीच फोन कॉल के माध्यम से दोस्ती शुरू हुई

नालंदा: प्रेम विवाह से प्रताड़ित युवती ने फंदे से लटककर दी जान

नालंदा: बिहरा के नालंदा में प्रेम विवाह से प्रताड़ित होने से फंदे से लटककर जान देने की खबर सामने आ रही है. नालंदा में प्रेम विवाह से प्रताड़ित युवती ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. ये घटना सारे थाना क्षेत्र ओंदा गांव की बताई जा रही है. घटना के संबंध में मृतका की दादी ने बताया कि मृतका और उसका पति दोनों एक शादी समारोह में मिले थे. जिसके बाद दोनों के बीच फोन कॉल के माध्यम से दोस्ती शुरू हुई और कुछ ही दिन बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे और आज से एक वर्ष पूर्व दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह कर लिया था. 

एक साल पहले किया था विवाह  
वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि एक साल पूर्व सोनाली कुमारी ने पति विकास रविदास से प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद कुछ महीने तक सब कुछ ठीक चला. उसके बाद पति रोजगार करने दिल्ली चला गया. पति के बाहर जाते ही ससुराल के लोग विवाहिता को दहेज के लिए तंग करने लगे. जब मृतका ने इससे इंकार किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी. जिसकी शिकायत मृतका फोन के माध्यम से पति को करती तो वो भी दहेज की डिमांड करने लगता. इसी बात को लेकर देर शाम सास और बहु में विवाद हुआ जिससे आहत होकर विवाहिता ने खुदकुशी कर ली.

ससुराल वाले फरार
घटना की जानकारी सोनाली के मायके वालों को मिली तो वो वहां पहुंचे. उन्होंने वहां देखा कि घर बाहर से बंद है और ससुराल वाले फरार हो गए. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों की मदद से सारे थाना को दी गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है. 

(रिपोर्ट- राकेश रंजन) 

यह भी पढ़े- तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए मुलाकात की जताई इच्छा, कहा-मेरे कुछ निजी मुद्दे हैं

Trending news