Crime: बांस काटने को कहा तो पड़ोसी ने पीट- पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Crime: बांस काटने को कहा तो पड़ोसी ने पीट- पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती

Crime: बेगूसराय में अपने उजड़ते हुए झोपड़ी को बचाना एक मजदूर को महंगा पड़ गया. मजदूर ने जब अपने पड़ोसी से झोपड़ी नहीं तोड़ने की बात कही तब पड़ोसी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Crime: बांस काटने को कहा तो पड़ोसी ने पीट- पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय:Crime: बेगूसराय में अपने उजड़ते हुए झोपड़ी को बचाना एक मजदूर को महंगा पड़ गया. मजदूर ने जब अपने पड़ोसी से झोपड़ी नहीं तोड़ने की बात कही तब पड़ोसी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पड़ोसी ने उसे पीट-पीटकर अधमरा दिया. 

पूरा मामला जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 10 चौकी गांव का है. बताया जा रहा है कि रंजीत महतो का गांव में एस्बेस्टस की झोपड़ी है. जिसमे वो अनाज और मवेसियों का चारा रखाता है. उन्होंने बताया कि उसकी झोपड़ी के सटे बांसवाड़ी है जो उसके घर के उपर झुका हुआ है. ऐसे में जब तेज हवा चलती है तो एस्बेस्टस खराब हो जाती है. जिससे उसमें रखे अनाज और भूसे खराब हो जाते हैं.  

ये भी पढ़ें- Naxal Conspiracy failed:नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस ने बरामद किया 22 IED बम
पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
रंजीत महतो ने बताया कि इस समस्या को लेकर उसने पड़ोसी से बात की और कुछ बाँस को काटकर हटाने की बात कही. तभी पड़ोसी उसकी बातों को सुनकर बौखला गया और अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसने रंजीत महतो को पीट पीटकर अधमरा कर दिया. जिसके बाद घायल को इलाज के लिए आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल ने बताया कि घटना की जानकारी साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने पहले इलाज कराने की सुझाव देते हुए पीड़ित को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. फिलहाल रंजीत महतो सदर अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है. 

Trending news