Accident: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217173

Accident: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार ने एक व्यक्ति की जान ले ली.  जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. शव को ट्रक के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

(फाइल फोटो)

Begusarai:Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार ने एक व्यक्ति की जान ले ली.  जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. शव को ट्रक के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब रहा. 

मौके पर हुई मौत
बताया जा रहा है कि बस स्टैंड की तरफ तेज रफ्तार में गैस ट्रंक लोरी आ रही थी. ट्रैफिक चौक के पास ओवर ब्रिज के नीचे पैदल जा रहे व्यक्ति को रौंद दिया. जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मृतक व्यक्ति के पास एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. उस मोबाइल फोन पर लगातार कॉल आ रहा था. कॉल के माध्यम से पता चला कि मृतक व्यक्ति मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साथ तरैया गांव का रहने वाला है. व्यक्ति का नाम मोहम्मद मोतिन बताया जा रहा है. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना के बाद ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गैस टैंक लोरी के नीचे से व्यक्ति के शव को निकालकर अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भेज दिया गया. इस घटना कि सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई. जिसके बाद नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को जब्त कर लिया. उसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. ट्रक ड्राइवर इस घटना के बाद से फरार हो गया. फिलहाल घटना के बारे में मोबाइल के जरिये व्यक्ति के परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

ये भी पढ़िये: BJP ने की CM हेमंत सोरेन के इस्तीफे की मांग, कहा-सूचना मिलने के बाद भी तैयार नहीं थी सरकार

Trending news