लोगों ने दी तालिबानी सजा, चोर को खंभे से बांधकर घंटों की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1184899

लोगों ने दी तालिबानी सजा, चोर को खंभे से बांधकर घंटों की पिटाई

बगहाः बिहार के बगहा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक चोर को पकड़ने के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने उसको तालिबानी सजा दे दी. बता दें कि बगहा के रामनगर में जहां भीड़ ने कानून हाथ में ले लिया.

(फाइल फोटो)

बगहाः बिहार के बगहा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक चोर को पकड़ने के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने उसको तालिबानी सजा दे दी. बता दें कि बगहा के रामनगर में जहां भीड़ ने कानून हाथ में ले लिया. इस घटना में लोगों के हत्थे चढ़े चोर को रस्सी से खंभे के सहारे घंटों बांधकर सरेआम उसकी लाठी डंडे से पिटाई की गई. इस बीच चोर चीखता चिल्लता रहा, रोता और गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था.

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद भीड़ जरूर तमाशबीन बनी रही. दूसरी तरफ चोर को खंभे से बांधकर लोग पीटते रहे. इस पिटाई से चोर के शरीर पर कई जगह जख्मों के निशान बन गए. चोर खून से लथपथ हो गया लेकिन वहां मौजूद भीड़ को उसपर दया नहीं आई और उसकी और पिटाई जारी रही. 

इस पूरी घटना की सुचना मिलने के घंटों बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और तब जाकर चोर की जान बच पाई. यह पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 स्थित ठाकुरबाड़ी टोला का है जहां मौजूद लोगों ने बताया कि राम किसुन सहनी के घर में चोरी की नियत से एक चोर घुसा था. घर में कोई नहीं था जब सहनी कि पत्नी घर आई तो देखा कि घर में कुछ आवाज आ रही है, तब उसने जल्दीबाजी में घर का मुख्य दरवाजा खोला. उसने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और एक व्यक्ति घर में बैठा हुआ था.

ये भी पढ़ें- खौफनाक मंजर, एक ही दिन में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो सगे भाइयों की मौत

मकान मालिक सहनी की पत्नी इसके बाद हो हल्ला करने लगी तभी अगल-बगल के लोग पहुंच गए और फिर उस चोर को रस्सी के सहारे पोल में बांधकर उसकी पिटाई करने लगे. लगभग 2 घंटे से ज्यादा उसे रस्सी में बांधकर रखा गया और उसपर डंडे बरसाए गये.

इस घटना की सूचना मिलने के घंटे भर बाद पहुंची प्रशासन ने चोर को मुक्त कराया और पूछताछ करने के लिए थाने ले गई. चोर की पहचान अब तक नहीं हो पाई है लेकिन जिस तरह रामनगर में भीड़ ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा कर तालिबानी फैसला सुनाया है उसने सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि रामनगर पुलिस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है जिसका इंतजार भीड़ के साथ-साथ चोर को भी है. 

Trending news