सुषमा अधिकारी की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, देखकर आप खो देंगे होश
Advertisement

सुषमा अधिकारी की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, देखकर आप खो देंगे होश

Sushma Adhikari Super Hot Pics: नेपाली बाला और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी शोख अदाओं से हंगामा मटा देनेवाली सुषमा अधिकारी को अब भोजपुरी के लोग एक स्टार के तौर पर देखते हैं.

(सुषमा अधिकारी)

पटना : Sushma Adhikari Super Hot Pics: नेपाली बाला और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सोख अदाओं से हंगामा मचा देनेवाली सुषमा अधिकारी को अब भोजपुरी के लोग एक स्टार के तौर पर देखते हैं. भोजपुरी के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगा देनेवाली सुषमा अधिकारी ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रखा है. सुषमा इन दिनों फिल्म की शूटिंग के क्रम में अपने देश गई हुई हैं और वहां से इंस्टाग्राम पर वह जैसी तस्वीरें साझा कर रही हैं उसे देखकर आपके तन बदन में आग लग जाएगी. सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं. यहां से इंस्टाग्रम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है.

सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आप अपने आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. सुषमा अधिकारी इन तस्वीरों में सुपरहॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के जरिए सुषमा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं. नेपाल की इस अभिनेत्री ने भोजपुरी के पर्दे पर अपनी अदाओं से ऐसी आग लगाई की आज इनके दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. उन्हें भारत में आने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जरिए एक खास पहचान मिली. सुषमा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने जलवे ऐसे बिखेरे की आज भी उनकी कातिलाना अदाओं के कायल लोग मिल जाएंगे.

नेपाल पहुंची सुषमा अधिकारी यहां की खूबसूरत वादियों की एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. लेकिन इस सब के बीच उनके चाहनेवालों की निगाह उनकी सुपरहॉट अदाओं पर टिकी हुई है. सुषमा एक पेशेवर मॉडल हैं और इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में काम किया है. सुषमा ने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushma Adhikari (@sushmaadhikariofficial)

सुषमा अधिकारी अपने ग्लैमरस लुक वाली तस्वीरें आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. जो तस्वीरें सुषमा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं उनमें से कुछ तस्वीरें उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म के शूटिंग लोकेशन की है. सुषमा अधिकारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो के रिलीज के साथ ही इस पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है.

Trending news