प्रदर्शनकारियों ने गया पुलिस को चकमा देकर पैसेंजर ट्रेन में लगाई आग, मचा हड़कंप
Advertisement

प्रदर्शनकारियों ने गया पुलिस को चकमा देकर पैसेंजर ट्रेन में लगाई आग, मचा हड़कंप

  जब पुलिस गया जंक्शन परिसर की सुरक्षा में व्यस्त थी, तो नई सशस्त्र सेना भर्ती योजना अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को उपनगर पैमार रेलवे स्टेशन पर किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन के एक डिब्बे में आग लगा दी.

 (फाइल फोटो)

Gaya:  जब पुलिस गया जंक्शन परिसर की सुरक्षा में व्यस्त थी, तो नई सशस्त्र सेना भर्ती योजना अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को उपनगर पैमार रेलवे स्टेशन पर किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन के एक डिब्बे में आग लगा दी. गया पुलिस ने हिंसा की आशंका में गया जंक्शन पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया.

गया के पुलिस अधीक्षक, शहर, राकेश कुमार ने सुबह घोषणा की कि पुलिस आगजनी में शामिल प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. हालांकि, आंदोलनकारियों ने गया पुलिस को चकमा दिया और गया जंक्शन से 20 किमी दूर पाइमर स्टेशन पर खड़ी एक अन्य ट्रेन को निशाना बनाया.

पाइमर स्टेशन लाइनमैन देव नंदन प्रसाद ने कहा, हमने किऊल-गया पैसेंजर ट्रेन के कोच नंबर 4 से धुआं निकलते देखा. यह सुबह 6.45 बजे रेलवे स्टेशन पर पहुंची. कुछ मिनटों के बाद, गया से स्टेशन पर एक और यात्री ट्रेन पहुंची.  पैमर रेलवे स्टेशन पर 2 मिनट रुकने के बाद, वह ट्रेन किऊल की ओर जा रही थी. जब यात्री ट्रेन रवाना हुई, तो हमने देखा कि किऊल-गया पैसेंजर के कोच से धुआं निकल रहा है.

उन्होंने कहा, हमने किसी व्यक्ति को ट्रेन में आग लगाते हुए नहीं देखा है, लेकिन हमारा मानना है कि प्रदर्शनकारी दूसरी पैसेंजर ट्रेन से आए होंगे और किउल-गया पैसेंजर ट्रेन के कोच में आग लगा दी होगी.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

 

Trending news