क्या सुनीता बनेंगी मुख्यमंत्री? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आया चौचक जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431868

क्या सुनीता बनेंगी मुख्यमंत्री? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का आया चौचक जवाब

Giriraj Singh News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये लोग परिवारवादी लोग हैं, इनका काम करप्शन करना होता है. जनता अब इन पर भरोसा नहीं करेगी.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज

Giriraj Singh: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. इसके बाद से सियाली हलकों में चर्चा होने लगी कि दिल्ली का नया सीएम कौन होगा? कई नाम रेस में चल रहे हैं. मगर, जिस नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रहा है वह अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की. अटकलें लगाई जा रही है कि सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. वहीं, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चौकक जवाब दिया है.

सीएम अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देने के बाद पत्नी सुनीता को मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि देखिए यह लोग परिवारवादी लोग हैं. चोरी करेंगे, भ्रष्टाचार करेंगे, जेल से निकलेंगे, लगेगा कि कोई संत महात्मा निकले हैं. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह लोग थेथर हैं ,थेथरोलॉजी आकर बाहर में करते हैं. जात-पात करते हैं, फिर ठगी करते हैं. यही लोग अन्ना हजारे के साथ मिलकर के जब आंदोलन कर रहे थे तो अन्ना हजारे को भी उन्होंने धोखा दिया. जब अन्ना हजारे को नहीं छोड़ा तो ये किस जनता को छोड़ेंगे.

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी ‘नंबर वन’ आतंकवादी हैं, पकड़ने के लिए इनाम रखें: रवनीत सिंह बिट्टू

बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पत्नी को मुख्यमंत्री बना दे, वो तो अभी खास करके हरियाणा का चुनाव है. उसमें यह नौटंकी का खेल खेलते हैं. उन्होंने बताया कि जितने भी केजरीवाल के मंत्री हैं भ्रष्टाचार के आगोश में हैं. अब यह सब करने से कोई फायदा नहीं है. अब जनता सब जान चुकी है.

रिपोर्ट:जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें:‘थेथर हैं अरविंद केजरीवाल’, गिरिराज सिंह ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news