रानी चटर्जी बनीं 'काजोल', इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement

रानी चटर्जी बनीं 'काजोल', इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो ने मचाया हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा जगत की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा जगत की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. रानी चटर्जी को केवल भोजपुरी सिनेमा के पर्दे का ही क्वीन नहीं कहा जा सकता है बल्कि उन्होंने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है.

रानी चटर्जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रानी ने यहां एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हिंदी फिल्म 'कभी खुशी कभी ग़म' में काजोल के रूप में नजर आ रही हैं. अंजली शर्मा के रूप में नजर आ रही रानी चटर्जी ने इस वीडियो में पीले कलर का सूट पहन रखा है जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ रानी चटर्जी ने जो गाना शेयर किया है, वह उसी फिल्म का गाना है.

गाड़ी में बैठी रानी चटर्जी अपनी अदाओं से दर्शकों को घायल करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही पोस्ट में रानी ने खुद को नजर ना लगने वाली इमोजी भी शेयर की है. रानी के चाहनेवाले उनके फॉलोवर्स और सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उनकी इस अदा से घायल हुए जा रहे हैं और जमकर रानी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए उनकी वीडियो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू और डिंपल सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें

रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर काफी काम करती रहती हैं. लगातार वह वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. जिसमें वह जिम में देखी जा सकती हैं. इसके अलावा अपने हुस्न का जलवा बिखेरती तस्वीरों और वीडियो में भी रानी नजर आती हैं. रानी का जादू खूब इंस्टाग्रम पर चलता है. वह यहां की भी क्वीन बन गई हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट की प्रतिक्षा उनके दीवाने यहां करते रहते हैं.

Trending news