Begusarai: संदिग्ध हालात में मिला रेप पीड़िता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1239602

Begusarai: संदिग्ध हालात में मिला रेप पीड़िता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिहार के बेगूसराय में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गैंग रेप पीड़िता का शव उसके घर में फंदे से लटका हुआ मिला है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गैंग रेप की शिकायत लड़की के पिता ने 2 साल पहले की थी.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गैंग रेप पीड़िता का शव उसके घर में फंदे से लटका हुआ मिला है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गैंग रेप की शिकायत लड़की के पिता ने 2 साल पहले की थी. इस मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. 

पीड़िता का शव फंदे से लटका मिला
यह घटना बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के गांव की है. यहां पर दो साल पहले एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप का मामला चल रहा था. हाल ही में पीड़िता का शव उसके घर में फंदे से लटका हुआ मिला है. लड़की के पिता ने दो साल पहले हुए दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. परिजनों ने गैंगरेप में फरार चल रहे आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, इसके बाद पुलिस ने गुरुवार की रात को शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भेज दिया गया. 

एक आरोपी जेल में बंद, दो फरार 
बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को पीड़िता के मां-पिता खेत गए हुए थे और भाई बहन पढ़ाई करने के लिए गए थे. पढ़ाई के बाद पीड़िता की बहन जब घर लौटी तो उसने पीड़िता के शव को लटके हुए पाया. पीड़िता के पिता ने बताया कि करीब दो साल पहले गांव के तीन युवकों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में एक आरोपी विवेक कुमार जेल में बंद है जबकि दो आरोपी रामकुमार और नीरज कुमार पिछले दो सालों से फरार चल रहे हैं. 

8 जुलाई को थी कोर्ट में गवाही
वहीं, दूसरी ओर 8 जुलाई को पीड़िता की बेगूसराय कोर्ट में गवाही थी. पीड़िता के पिता का आरोप है कि मामले के बाद दोनों आरोप फरार चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस समय घर में कोई नहीं था. उसी दौरान फरार आरोपियों ने बेटी की हत्या कर दी, क्योंकि शव के पैर जमीन से सट हुए थे. साथ ही दोनों हाथ पीछे थे. पिता ने बताया कि पीड़िता ने इसी साल मैट्रिक फर्स्ट डिवीजन से पास किया था. जिसके बाद इंटरमीडिएट में नामांकन कराने वाली थी. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वीरपुर थाना पुलिस ने बताया कि मामला संवेदनशील है. फिलहाल यह कह पाना मुश्किल है कि हत्या है या आत्महत्या. इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़िये: Kaimur: पोखर को बचाने के लिए आगे आए ग्रामीण, अतिक्रमण हटाने का काम किया शुरू

Trending news