बेगूसराय में रफ्तार का कहर, मोटसाइकिल ने 5 साल के मासूम को रौंदा, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1257883

बेगूसराय में रफ्तार का कहर, मोटसाइकिल ने 5 साल के मासूम को रौंदा, मौत

बेगूसराय से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां तेज रफ्तार मोटसाइकिल की चपेट में आने से एक 5 साल के मासूम की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय  : बेगूसराय से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां तेज रफ्तार मोटसाइकिल की चपेट में आने से एक 5 साल के मासूम की मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है. 

मोटसाइकिल से हुई दुर्घटना में चली गई मासूम की जान 
बता दें कि बेगूसराय में तेज रफ्तार का बाइक सवार का तांडव ऐसा कि इसने एक मासूम की जान ले ली. तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने एक 5 साल मासूम बच्चे को रौंद दिया.जिससे मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एकमात्र पुत्र के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand: बिजली का तार चोरी करते वक्त लगा करंट, दो लोगों की मौत

परिवार का इकलौता बेटा था मासूम 
घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मानोपुर मुरादपुर गांव की है. मृतक मासूम बच्चे की पहचान मानोपुर मुरादपुर वार्ड संख्या आठ निवासी मृत्युंजय पासवान के करीब पांच वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक आदित्य अपने घर से निकल कर सड़क पार कर रहा था. इसी क्रम में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल मानोपुर चौक की तरफ से आ रही थी. जिसके चपेट में आने के बाद घटनास्थल पर ही आदित्य की मौत हो गई.

मोटसाइकिल चालक घटनास्थल से भागने में हुआ कामयाब
तत्पश्चात उक्त मोटरसाइकिल चालक मोख्तियारपुर की ओर भागने में सफल रहा. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की मां टूना देवी व मामी शिला देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं मृतक के दादा रामलोचन पासवान भी रो-रो कर हाल बेहाल है. 

पुलिस कर रही मामले की जांच
बताया जा रहा है कि मृतक का पिता मृत्युंजय पासवान कहीं बाहर रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. मृतक आदित्य एक भाई व एक बहन था. घर का इकलौता चिराग बुझ जाने के कारण मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इसकी जानकारी मिलने पर एएसआई अजय कुमार राय अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Trending news