Jharkhand: बिजली का तार चोरी करते वक्त लगा करंट, दो लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1257159

Jharkhand: बिजली का तार चोरी करते वक्त लगा करंट, दो लोगों की मौत

झारखंड के बरहरवा थाना क्षेत्र के चोलिया माठ में बिजली की तार के चपेट में आने से दो चोरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. चोरों ने रात को बिजली चोरी करने का प्रयास किया, इसी क्रम में बिजली का करंट लगने से दो लोगो की मौत हो गई.

Jharkhand: बिजली का तार चोरी करते वक्त लगा करंट, दो लोगों की मौत

रांचीः लालच बड़ी बुरी बला है. यह कहावत आप सभी लोगों ने सुनी होगी. लेकिन ऐसा ही कुछ हकीकत में भी हुआ है. ऐसा ही एक मामला झारखंड के बरहरवा थाना क्षेत्र का है कि आप भी सुन कर हैरान हो जाएंगे. जहां दो व्यक्तियों की करंट लगने से मौत हो गई है. दरअसल, झारखंड के बरहरवा थाना क्षेत्र के चोलिया माठ में बिजली की तार के चपेट में आने से दो चोरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फरक्का एनटीपीसी से ललमटिया तक बिजली की तार गई है. चोरों ने रात को बिजली चोरी करने का प्रयास किया, इसी क्रम में बिजली का करंट लगने से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना मिलने पर बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप कुमार उरांव और बरहरवा थाना प्रभारी रविंदर कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बिजली चोरी करते समय लगा तेज वोल्टेज करंट

मिली जानकारी के मुताबिक जो एनटीपीसी की तार ललमटिया तक जाती है. उसी तार को चोरो ने चोरी करने की नियत से पोल पर चढ़कर तार काट रहा था. जब तार काट रहा था तो उस समय बिजली नहीं थी और जैसे ही तार काटा, तो वह तार बहुत तेज वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया.

बिजली चोरी मामले में पहले भी 5 लोग जा चुके जेल

वहीं इस मामले में एसडीपीओ प्रदीप उराव ने कहा की पहले भी इस क्षेत्र में बिजली की तार चोरी की घटना में पांच लोगों को जेल भेजा गया है. इस मामले में जांच जारी हैं. इस मामले में जो भी लोग शामिल होंगे, उन सब पर करवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट-पंकज वर्मा)

यह भी पढ़े- झारखंड में 9 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, किशोर कौशल को बनाया गया रांची का नया एसएसपी

Trending news