पवन सिंह का ऐसा दर्दभरा गाना जिसे सुनकर आ जाएगा आपको रोना, व्यूज 102 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1202289

पवन सिंह का ऐसा दर्दभरा गाना जिसे सुनकर आ जाएगा आपको रोना, व्यूज 102 मिलियन के पार

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह के गानों पर आप लोगों को शादी पार्टी और अन्य कार्यक्रमों में डीजे पर झूमते और नाचते देख सकते हैं. पवन सिंह के गानों को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी की इसके व्यूज यूट्यूब पर रिलीज होते ही रिकॉर्ड कायम करने लगते हैं.

(पवन सिंह)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह के गानों पर आप लोगों को शादी पार्टी और अन्य कार्यक्रमों में डीजे पर झूमते और नाचते देख सकते हैं. पवन सिंह के गानों को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी की इसके व्यूज यूट्यूब पर रिलीज होते ही रिकॉर्ड कायम करने लगते हैं. वहीं पवन सिंह की आवाज के साथ उनके अभिनय ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. 

ऐसे में हम आज आपके सामने पवन सिंह का एक ऐसा गाना लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप नाचेंगे नहीं बल्कि इस गाने को सुनकर आपकी भी आंखें भर आएंगी. आपकी आंखों से आंसू छलक जाएंगे. दरअसल ये दर्द भरा गाना पवन सिंह की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'गदर' का है. जिसमें उनके साथ पवित्र पुनिया, मोनालिसा, निधि झा और शुभी शर्मा नजर आई थीं. इस गाने 'तू सनम बेवफा हो गईलू हो' के वीडियो में निधि झा और पवित्र पुनिया नजर आ रही है. गाने के वीडियो को देखकर आपका भी दिल भर आएगा. 

पवन सिंह के इस दर्द भरे गाने 'तू सनम बेवफा हो गईलू हो' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो के वायरल होने का सिलसिला अभी भी जारी है, इस गाने के वीडियो को अभी तक 102 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 51 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- सुपरहॉट भोजपुरी एक्ट्रेस गरिमा परिहार की सोशल मीडिया तस्वीरों ने मचाया हंगामा, देखकर लोग बोले वाह

पवन सिंह के इस दर्द भरे गाने 'तू सनम बेवफा हो गईलू हो' में आवाज पवन सिंह की है. जबकि इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और इसके निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं. 

Trending news