चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, ज्वेलरी, कीमती सामान सहित 5 लाख की चोरी
Advertisement

चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, ज्वेलरी, कीमती सामान सहित 5 लाख की चोरी

मकान मालिक जोगेंद्र पंडित ने बताया कि रात को घर पर खाना खाकर अपने बगल के बरामदे में सोने चला गया तो तभी बंद पड़े मेरे मकान का गेट का ताला तोड़कर चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है. जब सुबह हमलोग घर लौटे तो देखा कि दरवाजा टूटा हुआ है. चोरों ने मकान में प्रवेश कर बारी-बारी से सभी कमरे की तलाशी ली और घर में रखें ज्वेलरी,कैश सहित कीमती सामान की चोरी कर ली.

चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, ज्वेलरी, कीमती सामान सहित 5 लाख की चोरी

सीवान: सीवान में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाते हुए ज्वेलरी, कीमती सामान नगदी सहित 5 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की घटना है.  चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और ज्वेलरी व नकदी समेत तकरीबन पांच लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर ली. 

स्थानीय थाने में दी चोरी की शिकायत
मकान मालिक जोगेंद्र पंडित ने बताया कि रात को घर पर खाना खाकर अपने बगल के बरामदे में सोने चला गया तो तभी बंद पड़े मेरे मकान का गेट का ताला तोड़कर चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है. जब सुबह हमलोग घर लौटे तो देखा कि दरवाजा टूटा हुआ है. चोरों ने मकान में प्रवेश कर बारी-बारी से सभी कमरे की तलाशी ली और घर में रखें ज्वेलरी,कैश सहित कीमती सामान की चोरी कर ली. पीड़ित ने मकान में चोरी होने की शिकायत स्थानीय थाने को दिया उसके बाद गांव में पुलिस पहुंच मामले की जांच कर रही है. 

पूर्णिया में हत्थे चढ़ा बाइक चोर
पूर्णिया जिले के लाइन बाजार में बार-बार हो रही बाइक चोरी की घटना से परेशान लोगों के हत्थे एक बाइक चोर चढ़ गया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. बताया जाता है कि मेडिकल कॉलेज मेन गेट के सामने एक एमआर अपनी मोटरसाइकिल लगाकर अंदर गया, वहीं कुछ जरूरी काम से पुनः वह वापस आ गया. यहां गाड़ी का लॉक खोलते एक चोर को देखते ही उन्होंने शोर मचा दिया और अपनी बाइक की ओर दौड़ पड़े. इसके बाद चोर भागने लगा. वहीं आवाज सुनकर आसपास के लोग भागते चोर का पीछा कर पकड़ लिए और जमकर पिटाई की. 

यह भी पढ़िएः बिहार: बीजेपी ने लालू-राबड़ी के शासनकाल को बताया 'आतंकराज', कहा-चश्मदीदों से पूछे तेजस्वी

Trending news