मुंडन कार्यक्रम में आए तीन युवक गंगा नदी में डूबे, हुई मौत, चिखती रह गई मां
Advertisement

मुंडन कार्यक्रम में आए तीन युवक गंगा नदी में डूबे, हुई मौत, चिखती रह गई मां

भागलपुरः भागलपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो यहां गंगा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई है.

(फाइल फोटो)

भागलपुरः भागलपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो यहां गंगा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई है. तीनों युवक यहां एक मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और गंगा नदी में नहाने के क्रम में वह डूब गए. 

जिसके बाद नदी से तीनों युवकों के शवों को बाहर निकाला गया. इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा था कि एक साथ गंगा नदी में डूबने से तीनों युवकों की मौत हो गई. 

बता दें कि भागलपुर के कहलगांव अनुमंडल के अंतिचक थाना अंतर्गत मुंडन कार्यक्रम में आए तीन युवक एकाएक गंगा में डूब गए. सभी एक मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने गंगा तट पर पहुंचे थे. इस घटना के समय उनकी मां की चिखती-चिल्लाती रही. उसकी आवाज सुनकर वहां स्थानीय लोग पहुंचे और तीनों युवकों के शवों को घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें- झारखंडः राज्यसभा सीट को लेकर कांग्रेस-जेएमएम में विवाद, बयानबाजी जारी

इधर घटना की सूचना मिलने पर कहलगांव अंचलाधिकारी रामावतार यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे और मीडिया को इस पूरी घटना की जानकारी दी, मृतक युवक की पहचान विष्णु देव राय के (22) वर्षीय रोहित कुमार (20) वर्षीय राहुल कुमार, संतोष राय के (14) वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में हुई है.

यह तीनों टोपरा दियारा के रहने वाले बताया जा रहे हैं, जानकारी के लिए आपको बता दें कि बटेश्वर स्थान मुंडन कार्यक्रम में वह आए हुए थे. इधर घटना की सूचना मिलने पर अंतिचक थाना प्रभारी अशोक कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने परिजन को इस घटना की सूचना दी. अंचल अधिकारी ने मौखिक तौर पर कहा कि सभी के परिजन को आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा राशि दी जाएगी. 

Trending news