Death In Barat: बारात में फरमाइशी गाने को लेकर मारपीट, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1173151

Death In Barat: बारात में फरमाइशी गाने को लेकर मारपीट, एक की मौत

Death In Barat: आर्केस्ट्रा का रंगारंग कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान फरमाइशी गीत को लेकर बाराती और घराती के बीच जमकर मारपीट हो गई. जिसमें दोनों पक्ष से तकरीबन एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Death In Barat: बारात में फरमाइशी गाने को लेकर मारपीट, एक की मौत

सीवान: बिहार के सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के हसुआ में अजब मामला सामने आया है. यहां सोमवार देर रात एक बरात में आर्केस्ट्रा में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना में मृतक की पहचान हसुआ गांव निवासी लक्ष्मण गिरि के 19 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है. अन्य घायलों का इलाज शहर के अन्य निजी क्लीनिक में चल रही है. 

एक दर्जन लोग हुए गंभीर घायल
घटना के संबंध में बताया गया कि सीवान शहर मुख्यालय के राजवंशी नगर ललित बस स्टैंड से रामेश्वर नाथ पांडे के पुत्र कुमार रजनीश की बरात निकली थी. बारात को हसुआ गांव निवासी रामप्रवेश गिरी के घर जाना था. बारात में आर्केस्ट्रा का रंगारंग कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान फरमाइशी गीत को लेकर बाराती और घराती के बीच जमकर मारपीट हो गई. जिसमें दोनों पक्ष से तकरीबन एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मारपीट की घटना के बाद भाग रहे थे बराती
बारात में फरमाइशी गीत को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में गांव के लोग उग्र हुए तो बारात में सम्मिलित लोग भाग खड़े हुए. इसी दौरान बारात में आई एक बस में सवार कुछ लोगों को लेकर भागने के दौरान गांव का 19 वर्षीय किशोर बस की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद गांव के लोग काफी उग्र हो गए. लोगों ने लड़के पक्ष से सम्मिलित होने वाले लोगों की ढूंढ-ढूंढ कर पिटाई करनी शुरू कर दी.

घटना के बाद दूल्हे को लड़की पक्ष ने छिपाया
जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद जब गांव वाले उग्र थे, उस समय लड़की पक्ष ने दूल्हे को कहीं छिपा दिया. बताया जा रहा कि घटना के बाद बारात के सारे लोग फरार हो गए जबकि मात्र एक दूल्हे की गाड़ी को लोगों ने जब्त कर लिया. इधर घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची नौतन थाने की पुलिस ने मृतक किशोर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है.

 

Trending news