आम के बंटवारे को लेकर छिड़ी जंग, कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1232926

आम के बंटवारे को लेकर छिड़ी जंग, कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या

गोपालगंज में कलयुगी बेटे ने आम के बंटवारे में नाराज होकर धारदार हथियार से मारकर अपनी मां की हत्या कर दी. इस घटना के बाद आरोपी बेटे को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है.

आम के बंटवारे को लेकर छिड़ी जंग, कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या

गोपालगंज : गोपालगंज में कलयुगी बेटे ने आम के बंटवारे में नाराज होकर धारदार हथियार से मारकर अपनी मां की हत्या कर दी. इस घटना के बाद आरोपी बेटे को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

मां के हिस्से का नहीं मिला आम तो बड़े बेटे ने ले ली जान 
बता दें कि घटना आज शनिवार दोपहर कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव की है. जहां स्व. पवारी मिश्रा की 70 बर्षीय पत्नी बटोरा देवी अपने बेटों के बीच आम का बंटवारा कर रही थीं. तभी मां के हिस्से के आम न मिलने से नाराज बड़े पुत्र रामशंकर मिश्र ने अपनी मां की पिटाई कर दी. जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई, वहीं घटना के बाद बेटा भी मौके से फरार होने की जुगत में लग गया लेकिन गांव वालों की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- जेएमएम की तरफ से राष्ट्रपति चुनाव में किस उम्मीदवार को दिया जाए समर्थन, सस्पेंस बरकरार

कुचायकोट पुलिस ने आरोपी रामशंकर मिश्र को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. 

दूसरे बेटे को बचाने की कोशिश में चली गई मां की जान
वहीं मृतका के दूसरे पुत्र दयाशंकर मिश्र ने बताया कि वह बाहर रहता है. अपने घर आया है. आज आम का बंटवारा किया जा रहा था. मां के हिस्से के आम को लेकर मेरे बड़े भाई रामशंकर मिश्रा मुझे मारने लगे. बीच बचाव में आई मेरी मां को टांगी से मारकर उसने घायल कर दिया. जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई. 

बता दें कि कलयुगी बेटे की इस करतूत को देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोग चारों तरफ इस घटना की चर्चा कर रहे हैं. 

Trending news