WATCH: MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और खेसारी लाल का गाना 'बारात तोहार फिर जाई'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1216152

WATCH: MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और खेसारी लाल का गाना 'बारात तोहार फिर जाई'

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के हालिया रिलीज भोजपुरी गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव जिस तरह भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर अपनी अभिनय कौशल और गायकी के दमपर राज करते हैं.

(खेसारी लाल शिल्पी राज)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के हालिया रिलीज भोजपुरी गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव जिस तरह भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर अपनी अभिनय कौशल और गायकी के दमपर राज करते हैं. ठीक उसी तरह शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज के दमपर भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. 

शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'बारात तोहार फिर जाई' जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव दुल्हे के लिबास में बेहतरीन नजर आ रहे हैं. वहीं इसके साथ ही खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'बारात तोहार फिर जाई' के वीडियो को Twenty Six Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को यहां 3,802,418  से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 1 लाख 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह से बोली हर्षिका 'सनक जाता सईया', मचा हंगामा 

शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'बारात तोहार फिर जाई' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और साथ ही इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है और साथ ही वीडियो पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news