Bihar: बक्सर में BJP के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला, सीवान में बजरंग दल के नेता को मारी गई गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265346

Bihar: बक्सर में BJP के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला, सीवान में बजरंग दल के नेता को मारी गई गोली

Bihar Crime News: बक्सर में बीजेपी के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला किया गया तो वहीं सीवान में चुनावी रंजिश के चलते बजरंग दल के नेता को गोली मारकर घायल कर दिया गया. उधर बाढ़ रेलवे स्टेशन के पास बाजितपुर मस्जिद के निकट अंधाधुंध फायरिंग की गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में लोकसभा चुनाव अब खूनी होता जा रहा है. बक्सर के राजपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रचार वाहन पर हमला किए जाने की खबर सामने आई है. भाजपा की ओर से राजद कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि भाजपा के प्रचार वाहन पर कुछ हथियारबंद असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. गाड़ी में मौजूद भाजपा नेताओं ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. इस मामले में भाजपा के स्थानीय नेताओं ने राजपुर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 5 नामजद और 40 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है. बता दें कि पांचवे चरण में सारण लोकसभा सीट पर चुनाव के बाद हिंसा देखने को मिली थी. यहां मतदान के बाद राजद और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि गोलीबारी तक पहुंच गया था. इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी थी, जिसमें एक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए थे. 

सीवान में बजरंग दल के नेता को मारी गोली

सीवान में बजरंग दल मैरवा के प्रखंड संयोजक प्रमोद सिंह को चुनावी रंजिश में गोली मारी गई है, जिससे प्रमोद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि प्रमोद सिंह सीवान से मैरवा अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया और अपराधी मौके से फरार हो गए. घायल प्रमोद सिंह को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. घायल ने बताया कि चुनावी रंजिश में उसे गोली मारी गई है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा बाजार के समीप की है. घायल अवस्था में प्रमोद सिंह को सीवान के सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस जमीनी विवाद और चुनावी रंजिश दोनों एंगल में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ‘राजद को सिर्फ मुस्लिम वोट से मतलब’, पप्पू यादव ने जाले में RJD पर साधा निशाना

बाढ़ में मस्जिद के पास अंधाधुंध फायरिंग 

उधर बाढ़ रेलवे स्टेशन के पास बाजितपुर मस्जिद के निकट दो बाइक पर सवार कुछ असमाजिक तत्वों ने कई राउंड अंधाधुंध फायरिंग की. लोगो ने दौड़कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया, हालांकि अपराधी फरार होने में सफल रहे. इसके बाद नाराज लोगों ने कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. फायरिंग की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया. यह मामला मस्जिद के निकट फायरिंग को लेकर काफी संवेदनशील बताया जा रहा है. पुलिस भी इस मामले में कुछ कहने से बच रही है. फिलहाल आसपास के सीसीटीवी की जांच की जा रही है, ताकि उपद्रवियों की पहचान हो सके.

Trending news