पापी पापा! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, खून से लथपथ छोड़ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389084

पापी पापा! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, खून से लथपथ छोड़ फरार

Chatra Crime News: चतरा में एक बाप ने अपनी बेटी से रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से लड़की की हालत बहुत खराब है. पीड़ित लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ लिया है. 

चतरा में पिता ने अपनी बेटी से किया दुष्कर्म

Chatra: झारखंड में एक कलयुगी बाप ने अपनी बेटी से रेप किया. पिता-पुत्री के रिश्ते को तार तार किये जाने का सनसनीखेज मामला चतरा से सामने आया है. घटना जिले के कुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां एक पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने जैसी कुकृत्य को अंजाम दिया. 

घटना के बाद वहशी पिता ने बेहोश हो चुकी बेटी को कमरे में बंद कर फरार हो गया. लड़की का भाई जो किसी काम से बाहर गया था, जब वह घर आया और घर का दरवाजा खोला तो बहन को बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पाया. उसने बेहोश बहन को पानी छिटकर होश में लाया गया. इसके बाद पीड़ित ने अर्धमूर्छित अवस्था मे पिता की करतूत बताई. इसके बाद उसकी बहन पुनः बेहोश हो गई. 

घटना की जानकारी होने के बाद भाई और ग्रामीणों ने मिलकर उसके वहशी बाप को ढूंढ निकाला और उसकी जमकर धुनाई कर दी. पिटाई करने के बाद आरोपी पिता को कुन्दा थाना पुलिस के हवाले कर दिया. 

यह भी पढ़ें:Palamu Express: एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, 35 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कुन्दा थाना प्रभारी सनोज चौधरी बार बार बेहोश हो रही बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल चतरा लेकर आए. न्यूज लिखे जाने तक पीड़ित बच्ची का इलाज जारी है, लेकिन वह पूरी तरह से होश नहीं आयी थी. हालात गंभीर बनी हुई है. 

रिपोर्ट: धर्मेंद्र पाठक

यह भी पढ़ें:Bihar News: जमीन विवाद में युवक की हत्या, दोस्त ने घर से बुलाकर रची साजिश

​यह भी पढ़ें:तेजस्वी यादव ने UPSC लैटरल एंट्री पर उठाए सवाल, आरक्षण के सवाल पर मोदी सरकार को घेरा

Trending news