प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद शव को प्रेमिका के घर के सामने गया था जलाया, पुलिस ने की कार्रवाई
Advertisement

प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद शव को प्रेमिका के घर के सामने गया था जलाया, पुलिस ने की कार्रवाई

प्रेम प्रसंग में हत्या और शव को प्रेमिका के घर के सामने जलाए जाने के मामले में हत्या के फरार आरोपी के घर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.

प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद शव को प्रेमिका के घर के सामने गया था जलाया, पुलिस ने की कार्रवाई

मुजफ्फरपुर : प्रेम प्रसंग में हत्या और शव को प्रेमिका के घर के सामने जलाए जाने के मामले में हत्या के फरार आरोपी के घर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव का है. 

पुलिस ने मुख्य आरोपी के घर पर की कुर्की 
बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के बाद शव को प्रेमिका के घर के सामने जलाने के मामले में हत्या के फरार आरोपी के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती किया है. पुलिस के इस कारवाई से पूरे इलाके में यह प्रकरण फिर से चर्चा का विषय बना गया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: जल पुरुष पद्मश्री सिमोन उरांव को पैरालिसिस अटैक, रांची के इस अस्पताल में इलाज जारी

कांटी थाना की पुलिस और अंचल अधिकारी की मौजूदगी में इस मामले के आरोपी के घर पर करवाई की गई है और आरोपी के घर के सामानों की कुर्की करते हुए उसे जब्त किया गया है. 

पिछले साल ही प्रेम प्रसंग में एक युवक की कर दी गई थी हत्या 
आपको बता दें बीते साल कांटी थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. उसके बाद युवक के परिजन आक्रोशित हो गए और मृतक युवक की प्रेमिका के घर के सामने शव को जलाया गया था. उसके बाद इस मामले में पुलिस ने आरोपी सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की थी. जबकि इस मामले में कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी और मुख्य आरोपी अब तक फरार है. 

फरार आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई
गिरफ्तारी नहीं होने के स्थिति में कोर्ट के आदेश पर कुर्की जब्ती की कारवाई की गई है. कुर्की करने पहुंचे कांटी पुलिस के एसएआई ने बताया की फरार मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी किया गया है, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर है. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर वारंट जारी किया गया लेकिन वह अब तक फरार था, इसी के बाद मजिस्टर्ट के आदेश पर कुर्की की करवाई की गई है. 

Trending news