Arwal News: भाकपा माले नेता को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422906

Arwal News: भाकपा माले नेता को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल

Crime in Arwal: सुनील चंद्रवंशी करपी से अपने घर लौट रहे थे, तभी घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

Arwal News: भाकपा माले नेता को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल

Arwal CPI ML Leader Shot Dead: अरवल जिले के छक्कन बिगहा गांव में सोमवार 09 सितंबर को 55 वर्षीय भाकपा माले नेता सुनील चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि सुनील चंद्रवंशी करपी से अपने घर लौट रहे थे, जब बाइक सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सुनील चंद्रवंशी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

भाकपा माले के जिला सचिव जितेंद्र यादव ने बताया कि सुनील चंद्रवंशी पहले माओवादी संगठन से जुड़े हुए थे, लेकिन इस हत्या के पीछे कौन है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार में शोक और आक्रोश का माहौल है. इस घटना पर भाकपा माले विधायक महानंद सिंह ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि जब से बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बीजेपी के साथ बनी है, अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और कानून-व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है.

उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए और मृतक के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए. पुलिस ने बताया कि इस हत्या के पीछे बदले की भावना हो सकती है. अरवल के एसपी राजेंद्र कुमार भील ने कहा कि अपराधियों की पहचान के लिए परिजनों से बयान लिया जा रहा है और उनके आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद पूरे गांव और आस-पास के इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़िए- Nalanda News: शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर पथराव, कई घायल

Trending news