Bihar Police Attack: बिहार में खाकीवाले ही सुरक्षित नहीं! फिर पिटे पुलिसवाले, बीते 3 दिन में तीसरी वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2294979

Bihar Police Attack: बिहार में खाकीवाले ही सुरक्षित नहीं! फिर पिटे पुलिसवाले, बीते 3 दिन में तीसरी वारदात

Attack On Bihar Police: बताया जा रहा है कि उमेश गुप्ता की बेटी ने 112 पुलिस में शिकायत की थी कि उसके पिता दूसरी शादी कर लिए हैं और घर आकर पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट कर रहे हैं. पुलिस जब पहुंची तो उमेश गुप्ता के बेटों ने पुलिस वालों पर ही हमला करके उन्हें जख्मी कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेखौफ बदमाश अब पुलिस पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. प्रदेश में बीते 3 दिन में पुलिस पर अटैक की तीसरी वारदात सामने आई है. अबकी बगहा जिले में पुलिस टीम पर हमला होने की जानकारी मिली है. यहां पटखौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू कालोनी तिवारी मार्केट के पास डायल 112 टीम के पुलिसकर्मियों को पीट दिया गया. पुलिसवाले यहां मारपीट के मामले की जांच करने पहुंचे थे. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि यहां पर शनिवार (15 जून) की रात को मारपीट की घटना घटित हुई थी. सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम के सामने ही दोनों पक्ष भिड़ गए. 

इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने और बीच-बचाव करने की कोशिश की. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने पुलिसवालों को ही पीट दिया. भीड़ भगाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. मारपीट की घटना में डायल 112 के पुलिसकर्मी प्रमोद कुमार पटेल, विनय कुमार रजक, मो. ईम्तेयाज भी जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक डॉ. धनश्याम कुमार ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया. बताया जा रहा है कि उमेश गुप्ता की बेटी ने 112 पुलिस में शिकायत की थी कि उसके पिता दूसरी शादी कर लिए हैं और घर आकर पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhagalpur: झोपड़ी के अंदर फंदे पर लटका मिला महिला का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाएगी पुलिस

जब 112 की पुलिस वहां पहुंची तो उमेश गुप्ता के बेटों ने पुलिस वालों पर ही हमला करके उन्हें जख्मी कर दिया. पुलिस ने इस मामले में उमेश गुप्ता समेत उनके 2 बेटों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले बेतिया के मटियरिया थाना अंतर्गत पिपरा गांव में बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया था. अपराधियों ने एक पुलिसवाले की उंगलियां तक काट दी थीं. इस मामले में अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार (13 जून) को कटिहार नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज कोरिया पट्टी गांव में स्मैक बेचने वाली महिला को पकड़ने गए पुलिस वालों को गांव वालों ने पीट दिया.

ये भी पढ़ें- पटना में एक्सिस बैंक से 17 लाख की लूट, हथियार के बल पर कर्मियों को बनाया बंधक

लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया और आरोपी महिला को पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया. गांव की महिलाओं ने हंगामा करते हुए आरोपी महिला को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया और वहां से फरार हो गईं. लोगों का आरोप था कि पुलिस ने गलत कार्रवाई की है. लोगों ने कहा कि पुलिसवाले जिस महिला को पकड़कर ले जा रहे थे, उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं. 

 

Trending news