Bihar Crime News: बेतिया में गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Bihar Crime News: बेतिया में गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल

Bihar Crime News: बेतिया में गुब्बारे में हवा भरने वाले सिलेंडर में ब्लास्ट होने से 9 बच्चों सहित गुब्बारे वाला भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. उधर समस्तीपुर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बेतिया से बड़ी खबर है, यहां छठ घाट पर गुब्बारा में हवा भरने वाला सिलेंडर फट गया. गुब्बारे में हवा भरने वाले सिलेंडर में ब्लास्ट होने से 9 बच्चों सहित गुब्बारे वाला भी घायल हो गया है. हादसे में घायल हुए 7 लोगों का चनपटिया पीएचसी में इलाज चल रहा है. वहीं दो घायलों को जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना सोमवार (20 नवंबर) सुबह की है. 

हादसे में आठ साल से 17 के बच्चे घायल हुए है जिनमें दो की स्थिति चिंताजनक है. हादसे में प्रशांत कुमार शर्मा (17), विशाल कुमार (8), रौशन कुमार (14), अंकित कुमार (7), पप्पु कुमार (13), पल्लवी कुमारी (15), किरण कुमारी (14), विशाल कुमार (17) और सूरज कुमार (30) गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये सभी चनपटिया के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand: कलयुगी बेटा! नौकरी के लिए किया पिता की हत्या का प्रयास, हुआ गिरफ्तार

सभी घायल बच्चे चनपटिया के हैं जो गुब्बारा खरीद रहें थे. तभी उसका सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इसमें 9 बच्चे घायल हो गए हैं, जिनमें से 2 की स्थिति चिंताजनक है. सभी घायलों का इलाज जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है. हादसे में घायल बच्चे के परिजन ने बताया कि गुब्बारे फुलाने वाला सिलेंडर ब्लास्ट हुआ जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया. उसने कहा कि ब्लास्ट की आवाज इतनी तेज थी कि लोगों को लगा बम फट गया. 

ये भी पढ़ें- Begusarai Crime: बेगूसराय में दबंगों का कहर! घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, महिला समेत 9 लोग गंभीर घायल

उधर समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर मोहल्ले में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 2 युवक घायल हो गए. धमाके के बाद मौके पर  अफरा-तफरी गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. एक युवक की हालत ज्यादा नाजुक होने के कारण उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया लगता है पटाखा बनाने के दौरान ब्लास्ट हुआ है.

Trending news