बेगूसरायः युवक की गला रेत कर हत्या, एसपी देवेंद्र कुमार ने कहा- जल्द होंगे अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1467781

बेगूसरायः युवक की गला रेत कर हत्या, एसपी देवेंद्र कुमार ने कहा- जल्द होंगे अपराधी गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने सोए अवस्था में एक युवक की निर्मम तरीके से धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

बेगूसरायः युवक की गला रेत कर हत्या, एसपी देवेंद्र कुमार ने कहा- जल्द होंगे अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने सोए अवस्था में एक युवक की निर्मम तरीके से धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके वजह से छवारा थाना क्षेत्र के चमथा दो पंचायत के वार्ड संख्या 9 में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. मृतक युवक की पहचान चमथा दो पंचायत वार्ड संख्या 9 के रहने वाले दिनेश महतो के 19 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में की गई है. 

धारदार हथियार से गला रेत कर की हत्या 
परिजनों ने बताया कि बीती रात खाना पीना खाकर छोटू कुमार घर में अकेले सोने के लिए चला गया था. सोए अवस्था में अपराधियों ने पहले छोटू को बेरहमी से पिटाई की, उसके बाद धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. परिजनों ने आगे बताया कि जब छोटू कुमार को सुबह जगाने के लिए गए तो खून से लथपथ पड़ा मिला. 

लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया हंगामा
वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बछवारा थाना पुलिस को दी. कई घंटे के बाद मौके पर बछवारा थाने की पुलिस पहुंची. इसी से नाराज होकर लोगों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा भी शुरू कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मौके पर बछवाड़ा थाने की पुलिस किसी तरह मामले को शांत कराने में जुटी हुई है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी छोटू कुमार की हत्या क्यों की गई है. 

जल्द होंगे अपराधी गिरफ्तार 
इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सब को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि हत्या की क्या वजह है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने आगे कहा कि जो भी अपराधी युवक की हत्या में शामिल है. उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार के मंत्रियों को दी नसीहत, कहा- 'सनातन धर्म की परिभाषा बदलने की न करें कोशिश'

Trending news