Bihar News: बेगूसराय में प्यार में पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1275857

Bihar News: बेगूसराय में प्यार में पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

Bihar Crime: बेगूसराय में कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति के गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पत्नी और प्रेमी मौके से फरार हो गए.

Bihar News: बेगूसराय में प्यार में पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति के गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. वहीं इस हत्या के बाद आरोपी पत्नी और प्रेमी मौके से फरार हो गए. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरान गांव की बताई जा रही है. 

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
मृतक युवक की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरान गांव के रहने वाले सोनेलाल पासवान का पुत्र शत्रुघन पासवान के रूप में की गई है. मृतक के पिता सोनेलाल पासवान ने बताया कि मृतक शत्रुघन पासवान की पत्नी की गांव के ही रहने वाले लड़के के साथ पिछले 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका विरोध लगातार मेरे पुत्र शत्रुघन पासवान के द्वारा किया जा रहा था. 

पत्नी और मारने वाला प्रेमी फरार 
उन्होंने आगे बताया कि मंगलवार के दिन शत्रुघन पासवान ने अपने ही घर में अपनी पत्नी को गांव के ही रहने वाले लड़के के साथ देख लिया. जिसके बाद मृतक शत्रुघन पासवान के द्वारा विरोध किया गया. इसी से नाराज होकर उसकी पत्नी और प्रेमी ने मिलकर शत्रुघन पासवान के गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. पिता ने आगे बताया कि गांव के कुछ ग्रामीणों के द्वारा मुझे सूचना मिली कि आप के पुत्र की हत्या हो गई. जब जाकर घर में देखा तो बेटा मरा पड़ा हुआ था. उसकी पत्नी और मारने वाला प्रेमी दोनों ही मौके से फरार है. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
पिता ने साफ तौर पर यह आरोप लगाया है कि इसकी पत्नी और प्रेमी मिलकर ही गले में फंदा डालकर हत्या कर शव को घर में छोड़कर मौके से फरार हो गए. इसकी सूचना परिजनों ने डंडारी थाना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची डंडारी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक के 3 पुत्र है. 

(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar News: बिहार में वज्रपात का कहर, पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 20 लोगों की मौत

Trending news