Bihar Crime: रंगदारी न देने पर किसान को मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1807582

Bihar Crime: रंगदारी न देने पर किसान को मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

Bihar Crime: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड के गंगा पार कुतलूपुर पंचायत के पड़ोड़ा गांव में अपराधियों ने बुधवार की दोपहर किसान गौतम यादव को गोली मार कर जख्मी कर दिया.

Bihar Crime: रंगदारी न देने पर किसान को मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

मुंगेर:Bihar Crime: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड के गंगा पार कुतलूपुर पंचायत के पड़ोड़ा गांव में अपराधियों ने बुधवार की दोपहर किसान गौतम यादव को गोली मार कर जख्मी कर दिया. जिसके बाद जख्मी को इलाज का स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लखीसरया मेदनी चौकी में उपचार कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए साफिया सराय स्थित मुंगेर इमरजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इधर जख्मी के छोटे भाई संजय  यादव  ने कहा कि रंगदारी मांगे जाने को लेकर गांव के ही भोगल यादव, रंजीत यादव, मोगल यादव, अमरजीत, अमर कुमार ने गोली मार दी .भाई जान बचाकर भागे लेकिन एक गोली पीठ में जा लगी.

वहीं घायल की पत्नी का सीमा कुमारी ने बताया की मेरा पति मुजफ्फरपुर जिला में मुर्गी का दाना बेचने का काम करते हैं. वही मंगलवार को गांव आये थे.  गांव के रंजीत यादव ,भोगल यादव  बार बार मेरे पति से रंगदारी की मांग कर रहे थे. मंगलवार को दो लाख रुपये की रंगदारी की मांग की. लेकिन हम लोगों ने देने से इंकार कर दिया. वही  बुधवार की दोपहर जब मेरा पति खेत जा रहा था तभी घर ने 50 मीटर दूर रंजीत यादव भोगल यादव और मोगल यादव ने गोली मार दी. जिसके बाद सभी लोग फरार हो गए. उन्होंने कहा की ये सभी अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं और रंगदारी कर खाता पीता है. गांव में  शराब और हथियार का भी कारोबार करते है.

वहीं हॉस्पिटल के संचालक डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि गौतम यादव के पीठ में गोली लगी थी. वह गोली फेफड़ा को डैमेज करते हुए स्पाइन में जाकर फंस हुआ था. डॉक्टरों की टीम द्वारा ऑपरेशन कर गोली निकाली जा रही है. उन्होंने कहा अभी मरीज की गंभीर स्थिति है . वही मुफसिल थाना पुलिस ने घायल की पत्नी के बयान पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: भारत को एक बार फिर से विश्व विजेता बनाएगा 'बिहार का लाल', लाजवाब हैं आंकड़ें

Trending news