Bihar Crime: जमीन के लिए कर दी सगे भाई की हत्या, पत्नी और बेटी ने दिया साथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888790

Bihar Crime: जमीन के लिए कर दी सगे भाई की हत्या, पत्नी और बेटी ने दिया साथ

Bihar Crime: छपरा में एक युवक की गला दबाकर हत्या किए जाने का घटना घटित हुआ है. मामला जिले के दाऊद पुर थाना क्षेत्र के लेजुआर गांव का है. जहां युवक का शव उसके घर के बरामदे से बरामद किया गया है. हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.

Bihar Crime: जमीन के लिए कर दी सगे भाई की हत्या, पत्नी और बेटी ने दिया साथ

छपरा:Bihar Crime: छपरा में एक युवक की गला दबाकर हत्या किए जाने का घटना घटित हुआ है. मामला जिले के दाऊद पुर थाना क्षेत्र के लेजुआर गांव का है. जहां युवक का शव उसके घर के बरामदे से बरामद किया गया है. हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान दाउद पुर थाना क्षेत्र के लेजुआर गांव निवासी अरुण शर्मा पिता तारकेश्वर शर्मा के रूप में हुई है. हत्या का आरोप मृतक के अपने सगे भाई और भाभी तथा भतीजी पर लगा है. इस मामले में पुलिस ने तीनों लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक अपने ननिहाल में रहता था. ननिहाल में मिले जमीन को हड़पने के नियत से हत्या की बात बताई जा रही है. सगे भाई और भाभी द्वारा हत्या किए जाने के बाद पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. घटना के बारे में जानकरी देते हुए मृतक के ममेरे भाई ने बताया कि मृतक कलकत्ता में रहकर नौकरी करता था. एक सप्ताह पूर्व ड्राइविंग लाइसेंस बनाने कें लिए गांव आया हुआ था. ननिहाल में मिले जमीन को लेकर बड़े भाई और भाभी द्वारा विवाद किया गया. जिसको लेकर मृतक गांव में कई लोगो से हत्या का आशंका जाहिर कर चुका था. लेकिन रविवार देर रात भोज से लौटने के बाद गला दबाकर हत्या कर दिया गया. मृतक के गर्दन पर जख्म के गहरे निशान है.

घटना के बारे जनाकारी देते हुए पडोस के ममेरे भाई ने बताया कि सोमवार की सुबह में अरुण के नहीं दिखाई देने पर दोस्तो द्वारा पूछताछ किया गया. तब उसके बड़े भाई और भाभी द्वारा तबियत खराब होने की बात कही गई. लेकिन बहुत देर बाद तक घर से नहीं निकलने पर लोगो को शक होने लगा तो पडोस के युवक और दोस्त उसके पास पहुंचे. तब परिजन आनाकानी करने लगे. घर में घुसकर जब देखा गया तो मृत हालात में शव को कपड़ो से ढंककर रखा गया था.

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़ें- IND vs AUS Live Streaming: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच यहां देखें फ्री, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव?

Trending news