Bihar Crime: चलती ट्रेन से पर्स चोरी कर भागा, डर से ट्रेन के खिड़की में लटका, 2 किलोमीटर तक ऐसे ही यात्रा करता रहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1852992

Bihar Crime: चलती ट्रेन से पर्स चोरी कर भागा, डर से ट्रेन के खिड़की में लटका, 2 किलोमीटर तक ऐसे ही यात्रा करता रहा

Bihar Crime: बेगूसराय में चलती ट्रेन से पर्स चोरी कर भागने के दौरान चोर पकड़ाने के डर से ट्रेन के खिड़की में लटक गया और 2 किलोमीटर तक इसी अवस्था में यात्रा करता रहा. इस दौरान यात्री चोर को खिड़की में पकड़े रहे और चोर छोड़ देने की गुहार लगाता रहा.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में चलती ट्रेन से पर्स चोरी कर भागने के दौरान चोर पकड़ाने के डर से ट्रेन के खिड़की में लटक गया और 2 किलोमीटर तक इसी अवस्था में यात्रा करता रहा. इस दौरान यात्री चोर को खिड़की में पकड़े रहे और चोर छोड़ देने की गुहार लगाता रहा. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वायरल वीडियो रक्षाबंधन के दिन 30 अगस्त का बताया जा रहा है. दरअसल कटिहार से समस्तीपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन नंबर 05263 ट्रेन में चोर चलती ट्रेन में एक व्यक्ति का बैग लेकर भागने लगा. जिसे लोगों ने देख लिया और पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान चोर अपनी जान जोख़िम में डालकर गेट के सहारे चलती ट्रेन की खिड़की पर लटक गया.

ये भी पढ़ें- मिड डे मील का भोजन मैन्यू के अनुसार नहीं, आक्रोशित बच्चों ने किया प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि बरौनी फ्लैग में एक व्यक्ति का थैला एक महिला का पर्स लेकर चोर भागकर पिछली बोगी में जा छुपा. लेकिन, यात्रियों ने बछवारा जंक्शन से 2 किलोमीटर पहले चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो गेट को बंद कर चोर जान जोख़िम में डालकर चलती ट्रेन में खिड़की पर लटक गया और रोने लगा और छोड़ देने की गुहार लगाने लगा. 

यात्रियों ने उसके हाथ और पैर खिड़की के अंदर खींचकर पकड़े रखा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. ट्रेन जब बछवारा पहुंचा तो यात्रियों ने उसे पकड़ा और प्लेटफॉर्म पर उतारा. जब चोर से नाम पता पूछा गया तो डर से गलत नाम पता बताने लगा. पकड़ा गया चोर अपना नाम राजीव कुमार और घर सीतामढ़ी जिला बता रहा था. बेगूसराय जिले में इससे पहले भी कई बार इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. जहां चोर ट्रेन में चोरी करने के बाद चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गया है और कई बार इसी तरह खिड़की में लटककर अपनी जान को जोखिम में डालता है. 

बाद में यात्रियों ने उस चोर को बछवारा आरपीएफ के हवाले कर दिया. इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप यादव ने बताया कि युवक को ट्रेन से उतारा गया था. जांच में युवक के मानसिक रूप से बीमार होने की बात सामने आई जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया.
Rajiv Kumar

Trending news