Bihar Crime: गोपालगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, खेत से बरामद हुआ शव
Advertisement

Bihar Crime: गोपालगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, खेत से बरामद हुआ शव

गोपालगंज में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद उसके शव को धान के खेत में फेंक दिया गया. घटना के बाद शव को ग्रामीणों ने खेत से बरामद किया और घटना की सूचना पुलिस को दी.

(फाइल फोटो)

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद उसके शव को धान के खेत में फेंक दिया गया. घटना के बाद शव को ग्रामीणों ने खेत से बरामद किया और घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

देर रात से गायब था युवक
दरअसल, यह मामला गोपालगंज के नगर थाना के कोटवा गांव का है. जहां पर एक 20 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम जावेद मुस्तफा बताया जा रहा है. मृतक नगर थाना के तिरबिरवा गांव का निवासी है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि जावेद मुस्तफा देर रात घर से बाहर गया था.  उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. 

भीड़ ने की एक युवक की पिटाई
जिसके बाद शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक का शव धान के खेत से बरामद किया. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को खेत से बाहर निकाला. हालांकि जैसे ही मृतक युवक की पहचान हुई तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और वहां पर मौजूद एक युवक को आरोपी बनाते हुए भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. वहीं, भीड़ का शिकार हुए युवक को पुलिस ने बचाकर गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया.

3 लोगों से हो रही है पूछताछ 
घटना को लेकर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़िये: Pitru Paksha 2022: गया में पितृपक्ष के 14वें दिन मनाया जाएगा दीपोत्सव, जानें क्या है इसकी वजह

Trending news