Bihar Double Murder: कलयुगी बेटे की मां की हत्या, तीन साल के भतीजे को भी छत से फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1764143

Bihar Double Murder: कलयुगी बेटे की मां की हत्या, तीन साल के भतीजे को भी छत से फेंका

Bihar Crime: सोमवार (3 जुलाई) की सुबह बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र के मठिया मोहल्ले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी बेटा पेशे से इंजीनियर था लेकिन कुछ दिनों पहले ही उसकी नौकरी छूट गई थी. मां की हत्या के बाद आरोपी ने अपने भतीजे को भी छत से फेंक दिया.

Bihar Double Murder: कलयुगी बेटे की मां की हत्या, तीन साल के भतीजे को भी छत से फेंका

बक्सर:Bihar Crime: सोमवार (3 जुलाई) की सुबह बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र के मठिया मोहल्ले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी बेटा पेशे से इंजीनियर था लेकिन कुछ दिनों पहले ही उसकी नौकरी छूट गई थी. मां की हत्या के बाद आरोपी ने अपने भतीजे को भी छत से फेंक दिया. जिसके बाद इस घटना में भतीजे की भी मौत हो गई. वहीं दोहरे हत्याकांड की खबर मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने में ले लिया. बक्सर एसपी भी इस मामले मौके पर पहुंचे. पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

बक्सर के एसपी मनीष कुमार ने पूरे मामले को लेकर बताया कि यह घटना मठिया मोहल्ले की है. युवक मनोज कुमार पेशे से इंजीनियर था. उसकी मां छत पर पूजा करने गई थी. उसने रॉड से मां के सिर पर हमला कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने वहां मौजूद तीन साल के भतीजे को भी छत से नीचे फेंक दिया. छत से गिरने के बाद तीन साल के मासूम बच्चे की भी मौत हो गई. आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़कर पुछताछ शुरू कर दिया है.

म़त्कों का पोस्टमार्टम कराने आए परिजन अनिल कुमार ने बताया कि मनोज ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. कुछ महीनों से नौकरी छूटने के बाद से वो घर पर ही बेरोजगार बैठा था. जिसके चलते उसकी पत्नी अपने बच्चे के साथ मायके चली गई थी. दोनों के बीच पैसे को लेकर अक्सर विवाद होते करता था. घर में रात में भी विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया कि उसकी मां सुबह जब पूजा करने गई तो छत पर ही उसने रॉड से पीट-पीटकर मार डाला. वहीं पास में मौजूद तीन साल के भतीजे को भी आरोपी छत से फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Sawan 2023: झारखंड के मिनी बाबा धाम 'आम्रेश्वर धाम' में लगती है भक्तों की भीड़, जानें कितना पुराना है मंदिर

 

 

Trending news