Bihar News: होली के दिन दोपहर से लापता युवक का शव बाजार से बरामद, शरीर पर मिले कई जख्म के निशान
Advertisement

Bihar News: होली के दिन दोपहर से लापता युवक का शव बाजार से बरामद, शरीर पर मिले कई जख्म के निशान

Bihar News: सीवान में तरवारा थाना क्षेत्र के श्रीनगर बाजार से एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान श्रीनगर गांव के इब्राहिम अंसारी के 40 वर्षीय पुत्र सैनुदीन अंसारी के रूप में हुई है. वे होली पर्व के दिन दोपहर से लापता था.

Bihar News: होली के दिन दोपहर से लापता युवक का शव बाजार से बरामद, शरीर पर मिले कई जख्म के निशान

सीवानः बिहार के सीवान में होली पर्व के दिन दोपहर से लापता एक व्यक्ति का शव बाजार से बरामद किया गया है. मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि चाकू गोदकर उसकी हत्या की गई है. शव को देखते ही परिजनों में मातम छा गया है.

बाजार में हुआ युवक का शव बरामद
जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के श्रीनगर बाजार से शव को बरामद किया गया है. मृतक की पहचान श्रीनगर गांव के इब्राहिम अंसारी के 40 वर्षीय पुत्र सैनुदीन अंसारी के रूप में हुई है. 

काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला युवक 
बताया जा रहा है कि जब कल सभी लोग होली के जश्न में डूबे हुए थे. तभी दोपहर में सैनुदीन अंसारी घर से बाहर घूमने के लिए निकला, लेकिन अचानक गायब हो गया. जब देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने काफी उसकी खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ अता पता नहीं चला. 

मृतक के शरीर पर मिले कई जख्म के निशान
वहीं अचानक सुबह में परिजनों को खबर मिली की एक शव बाजार में पड़ा हुआ है. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन बाजार में पहुंचे, तो देखा कि सैनुदीन अंसारी का शव पड़ा हुआ है. शव को देखते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले हैं. 

परिजनों के बयान पर जांच में जुटी पुलिस  
जिससे परिजन आशंका जता रहे है कि चाकू से गोद- गोद कर उसकी हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Bihar BSEB Board 10th 12th Result 2023 LIVE: जल्द जारी होगा 12वीं बिहार बोर्ड का रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक पर देखें परिणाम

Trending news