Bihar: रोहतास में आपसी रंजिश में युवक को सरेआम मारी गोली, स्थानीय लोगों ने पकड़ा
Advertisement

Bihar: रोहतास में आपसी रंजिश में युवक को सरेआम मारी गोली, स्थानीय लोगों ने पकड़ा

बिहार के रोहतास में आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया.

(फाइल फोटो)

Rohtas: बिहार के रोहतास में आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. 

मामूली रंजीश मे मारी गोली
दरअसल, यह मामला रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर पंचायत के बरुणा गांव का है. यहां पर शशि भूषण राय ने मामूली रंजिश में शत्रुघ्न को गोली मार दी. जिसमें शत्रुघ्न गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली शत्रुघ्न के जांघ पर जाकर लगी. आरोपी और पीड़ित दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा
इस घटना के दौरान चारो तरफ भारी मात्रा में भीड़ जमा हो गई थी. शत्रुघ्न को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए बिक्रमगंज के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. वहीं, आरोपी शशि भूषण गोली मारने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था. तभी स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. 

आरोपी को किया पुलिस के हवाले
इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शशि भूषण राय को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है. वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: बिहार में तेज बारिश के साथ वज्रपात की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news