Bihar News: बेगूसराय में चोरों ने मचाया तांडव, तीन दुकानों का ताला लूटा लाखों का सामान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320150

Bihar News: बेगूसराय में चोरों ने मचाया तांडव, तीन दुकानों का ताला लूटा लाखों का सामान

बेगूसराय में अपराधियों ने चोरी के इरादे से तीन दुकानों का ताला तोड़ दिया. उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लाखों का सामान दुकानों से चोरी किया.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. इसके अलावा चोरी की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. बेगूसराय में अपराधियों ने चोरी के इरादे से तीन दुकानों का ताला तोड़ दिया. उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लाखों का सामान दुकानों से चोरी किया. जिसके बाद दुकानदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. 

20000 हजार से ज्यादा बर्तन लूटे
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के छौराही थाना क्षेत्र के सीहमा चौकी की है. यहां चोरों ने तीन दुकानों से चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि यहां पर सीहमा चौक पर एक बर्तन की दुकान है, एक साउंड दुकान है. इन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. इसके अलावा पान की दुकान का ताला तोड़कर ऐसे ही छोड़ दिया. वहीं, चोरों ने खुशबू बर्तन भंडार में ताला तोड़कर लगभग 20000 हजार से ज्यादा के पीतल और फूल के बर्तन की चोरी की. 

साउंड दुकान से लाखों का सामान चोरी
वहीं, डीजे एवं साउंड दुकान के मालिक मोहम्मद अरमान ने बताया कि उसकी दुकान से लगभग एक लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि चोरों ने एंपलीफायर, स्टेबलाइजर, मॉनिटर और पंखा की चोरी की है. जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये है. दुकानदारों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस गश्ती नहीं होने के कारण चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. 

वहीं बेगूसराय में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के चलते पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि चोरी से लेकर गोलीबारी की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं. जिसको लेकर प्रशासन को सख्त होने की बहुत जरूरत है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बांका में देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Trending news