Bihar News: प्यार की ये कैसी सजा! प्रेम-प्रसंग में युवक का गला रेता, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Bihar News: प्यार की ये कैसी सजा! प्रेम-प्रसंग में युवक का गला रेता, इलाके में मची सनसनी

युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है. शव को छिपाने के नियत से गांव के माही नदी किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया. परिजनों को आशंका है को प्रेम प्रसंग में ही हत्या हुई है. 

(फाइल फोटो)

Chapra: बिहार के छपरा में प्रेम प्रसंग में एक युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. युवक गुरुवार की शाम से लापता था. जिसके बाद उसका शव शुक्रवार की सुबह नदी से बरामद किया गया. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

शव को झाड़ी में फेंका
दरअसल, यह मामला छपरा के दरियापुर का है. यहां पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. युवक का शव गांव के नदी के किनारे झाड़ी से बरामद किया गया. युवक की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के पथरा विश्वम्भरपुर निवासी लाहवन महतो के रूप में हुई है. युवक की उम्र 18 साल बताई जा रही है. युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है. शव को छिपाने के नियत से गांव के माही नदी किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया. शुक्रवार के सुबह मछली पकड़ने वाले लोगों ने देखा तो मामले का खुलासा हुआ. युवक की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

प्रेम प्रसंग में की गई हत्या
घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि मृतक युवक गुरुवार की शाम से ही लापता था. उसकी पूरी रात खोजबीन की गई थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह गांव के कुछ लोगों के द्वारा शव देखे जाने की बात कही गई. युवक का शव अर्धनग्न स्थिति में बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि युवक का गांव में किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था. कुछ दिन पूर्व युवक द्वारा युवती की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी गई थी. जिसके कारण विवाद चल रहा था. परिजनों को आशंका है को प्रेम प्रसंग में ही हत्या हुई है. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: रोगियों की जान पर आ जाती है बात, हो जाए अगर डायबिटीज-हाइपरटेंशन का साथ, रहें सावधान

Trending news