बेऊर जेल में बंद अपराधी ने मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से मांगी रंगदारी, महिला गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2068018

बेऊर जेल में बंद अपराधी ने मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से मांगी रंगदारी, महिला गिरफ्तार

Bihar News: पटना बेऊर जेल में बंद में एक कैदी ने मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से 2 लाख की रंगदारी मांगी है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है.

बेऊर जेल में बंद अपराधी ने मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से मांगी रंगदारी, महिला गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस के लिए एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है.पटना बेऊर जेल में बंद अपराधी ने मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से रंगदारी की मांग किया था और रंगदारी की कुछ रकम पटना के एक महिला के खाते पर डलवाया था. जिसे मुजफ्फरपुर की पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पूरे मामले का खुलासा करते हुए पटना की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पटना के बेऊर जेल में बंद एक अपराधी द्वारा मुजफ्फरपुर के एक मोबाइल व्यवसायी से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से 2 लाख की रंगदारी की मांग की गई. वहीं पैसा एक महिला के अकाउंट पर ट्रांसफर कराया गया,.इस मामले का खुलासा करते हुए मुजफ्फरपुर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरपुर के सिटी एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि बीते दिनों बेला थाना क्षेत्र के एक मोबाइल व्यवसायी से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से 2 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. व्यवसायी धमकी से डर कर 25 हजार रुपए तत्काल अपराधी द्वारा दिए गए अकाउंट पर डाल दी और इसकी सूचना बेला थाना को दी. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और पाया कि यह कॉल पटना के बेऊर जेल में बंद एक अपराधी के द्वारा किया गया था. वहीं उसने जो अकाउंट नंबर दिया था वह एक महिला का था.महिला उन पैसों को निकाल कर कैश पैसा कोर्ट में पेशी के दौरान उस अपराधी को दिया करती थी.मुजफ्फरपुर पुलिस ने उस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले को लेकर सिटी एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि जिस कैदी का नाम सामने आया है वह इससे पहले भी कई बार रंगदारी को लेकर लोगों को कॉल कर चुका है. वहीं इस काम में पटना सिटी की महिला अनीता देवी भी उसका साथ देती थी और रंगदारी के पैसे महिला के अकाउंट पर मंगवाया करता था,जिसे महिला निकालकर कोर्ट में पेशी के दौरान जेल में बंद आरोपी को दे देती थी.पुलिस ने आरोपी महिला को पटना सिटी से उसके आवास से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News:रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना पड़ा महंगा,ग्रामीणों ने पकड़कर करवाई शादी

Trending news