Darbhanga Crime: दरभंगा में बदमाशों का तांडव, मंदिर में बैठे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1867199

Darbhanga Crime: दरभंगा में बदमाशों का तांडव, मंदिर में बैठे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

Darbhanga Crime: बिहार के दरभंगा जिला के पतौर थाना क्षेत्र के अनारकोठी पावर हाउस के पास एक युवक को अज्ञात बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

Darbhanga Crime: दरभंगा में बदमाशों का तांडव, मंदिर में बैठे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

दरभंगा: Darbhanga Crime: बिहार के दरभंगा जिला के पतौर थाना क्षेत्र के अनारकोठी पावर हाउस के पास एक युवक को अज्ञात बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए डीएमसीएच के में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है. 

अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोली युवक के पैर में लगी है. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पतौर थाना की पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पतौर थाना क्षेत्र अनारकोठी पावर हाउस के नजदीक मंदिर पर एक युवक बैठा हुआ था. उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे और मंदिर पर बैठे युवक को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायल अवस्था में देख स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें- Patna: बिहार में शराबबंदी पर फिर उठे सवाल, CM नीतीश के घर के पास से पकड़ा गया दारू का जखीरा

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया. जहां घायल युवक की पहचान अनारकोठी निवासी अशोक पासवान के रूप में हुई है.

वहीं पतोर थाना के एएसआई वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक अशोक पासवान को किसी ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है. युवक के होश में आने पर घटना के कारणों का खुलासा हो पायेगा. फिलहाल घायल युवक का इलाज डीएमसीएच के आपातकालीन विभाग में चल रहा है. घायल युवक के होश आने के बाद खुलासा हो पाएगा कि किसने गोली चलाई.
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Lakhisarai News: 75 लाख की लागत से बनी सड़क महज 6 महीने में गड्ढे में तब्दील, लोगों में आक्रोश

Trending news