Darbhanga News: जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान कैमरामैन की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2134441

Darbhanga News: जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान कैमरामैन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Darbhanga Crime News: बिहार के दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के मखनाहा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान वीडियोग्राफर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राकेश सहनी की पुत्री के जन्मदिन पर पार्टी चल रही थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

दरभंगाः Darbhanga Crime News: बिहार के दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के मखनाहा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान वीडियोग्राफर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि राकेश सहनी की पुत्री के जन्मदिन पर पार्टी चल रही थी. इस बर्थडे की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन सुशील सहनी को गोली मार दी गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. 

आरोपी परिवार घर पर ताला मारकर फरार
इस घटना के बाद आरोपी परिवार के सभी लोग घर पर ताला मारकर फरार हो गए है. घर के अंदर खोखा बरामद हुआ है. डीजे के साथ बार बालाओं के डांस की व्यवस्था की गई थी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बहेड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है और मौके से शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है.

जन्मदिन पार्टी में चली हर्ष फायरिंग विडियोग्राफर को लगी गोली  
इस घटना के संबंध में मृतक कैमरामैन सुशील सहनी की मां वीणा देवी ने बताया कि राकेश सहनी की बेटी की जन्मदिन का पार्टी चल रही थी, जिसमें सुशील को वीडियोग्राफी करने के लिए बुलाया गया था. जिसमे उसके बेटे को गोली मार दी गई. 

जन्मदिन पार्टी में नाच के बीच हुई हर्ष फायरिंग
वहीं इस घटना पर स्थानीय पंचायत के सरपंच की मानें तो सभी शराब कारोबारी है और जन्मदिन मनाने को लेकर यहां इकठ्ठा हुए थे. जहां बार बालाओं को बुलाया गया था. जहां नाच के बीच फायरिंग भी हो रही थी. इसी क्रम में फायरिंग की चपेट में सुशील सहनी आ गए, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

एक आरोपी गिरफ्तार 
जानकारी के अनुसार, मृतक की मौत के बाद अपराधियों ने मृतक के शव को लादकर डीएमसाएच इमरजेंसी के पास लाकर बाहर छोड़ दिया और वहां से भाग गए. इस घटना में राकेश सहनी के साथ-साथ तीन-चार लोग और भी शामिल है. मृतक के भाई के द्वारा बताए जाने पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.  

इनपुट- मुकेश कुमार, दरभंगा

यह भी पढे़ं- Bihar Coronavirus Update: बिहार में फिर पैर पसारने लगा कोरोना! राजधानी में 2 दिन में मिले 22 नए मामले, रोहतास में एक बच्चे की मौत

Trending news