Patna Double Murder: पटना में डबल मर्डर से सनसनी, घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग दंपति की लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2474250

Patna Double Murder: पटना में डबल मर्डर से सनसनी, घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग दंपति की लाश

Patna Double Murder: राजधानी पटना में बीते दिन देर शाम करीब एक घर में बुजुर्ग दंपति की खून से लथपथ लाश मिली है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.    

Patna Double Murder: पटना में डबल मर्डर से सनसनी, घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग दंपति की लाश

पटनाः Patna Double Murder: राजधानी पटना में मंगलवार (15 अक्टूबर) की देर शाम संदिग्ध प्रस्थिति में एक घर में बुजुर्ग दंपति का खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान एनके श्रीवास्तव (70) और उनकी पत्नी सुजाता (65) के रूप में हुई है. घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर रोड नंबर 2 के मकान संख्या 65 की है. 

घटना की सूचना पर पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस के साथ सिटी एसपी सेंट्रल भी मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है. हालांकि बुजुर्ग दंपति की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी सूचना दी, सूचना पर एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है और जांच में जुट गई. 

यह भी पढ़ें- Rg Kar Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल लगातार जारी, कहा- हमारी मांगों को लेकर सरकार का रवैया असंवेदनशील

इस मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी सेंटर स्वीटी सहरावत ने बताया कि घटना देर शाम 8 बजकर 30 मिनट की है. घटना की सूचना पाटलिपुत्र थाने को मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. रेंटेर के मुताबिक, आज दोपहर 12:00 के करीब दोनों हस्बैंड और पत्नी के बीच लड़ाई हुई थी. 

पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया जा रहा है. इसके बाद घर में जाकर और किसी भी सामान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. अभी तक की जांच में ऐसा लग रहा है कि घर के अंदर बाहर का कोई भी व्यक्ति प्रवेश नहीं किया है. दोनों के बीच जो लड़ाई झगड़ा हुआ था, उसी पर पुलिस जांच कर रही है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा, पटना 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news