Jharkhand News: शराब पीने से रोका तो नौकर ने मालिक- मालकिन को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340695

Jharkhand News: शराब पीने से रोका तो नौकर ने मालिक- मालकिन को उतारा मौत के घाट

Jharkhand News: शराब पीने पर फटकार लगाने पर से नाराज नौकर ने अपने मालिक और उसकी पत्नी की हत्या कर दी. वहीं इस हमले में मालिक दंपति की बेटी भी घायल हो गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Jharkhand News: शराब पीने से रोका तो नौकर ने मालिक- मालकिन को उतारा मौत के घाट

गुमला:Jharkhand News: शराब पीने पर फटकार लगाने पर से नाराज नौकर ने अपने मालिक और उसकी पत्नी की हत्या कर दी. वहीं इस हमले में मालिक दंपति की बेटी भी घायल हो गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायल बेटी का इलाज जारी है. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र के ऊपर खटंगा पंचायत अंतर्गत मसगांव जामटोली का है. जहां सतेंद्र लकड़ा ने अपने मालिक रिचर्ड मिंज (60 वर्ष)और उसकी पत्नी मेलानी मिंज (60 वर्ष) को टांगी से घातक वार कर नृशंस हत्या कर दी. घटना सोमवार की देर रात्रि लगभग 10 : 30 बजे की है. हत्या के बाद नौकर की मां भागने में सफल रही.मिली जानकारी के अनुसार आरोपित नौकर (धांगर) मृतक के घर में रहकर खेती बाड़ी का काम करता है. वह और उसकी मां उसी के घर में खाना खाते और सोते थे. हमेशा शाम में नशे की हालत में रहता था.

शराब पीने को लेकर लड़ाई
तीन दिन पूर्व मालिक के साथ पीने को लेकर लड़ाई हुई. तब मालिक ने उसे कड़ी डांट फटकार लगाते हुए कहा कि शराब पीयोगे तो तुम्हें मारेंगे (पिटाई करेंगे). यह बात उसे नागवार लगी।और मन ही मन बहुत गुस्से में था. वह भ्रमित हो गया. मारेंगे (पिटाई) को जान से मारना समझ बैठा. उसे इस बात का डर सताने लगा कि अब मुझे मालिक जान से मार देंगे. जिसके बाद उसने सभी को जान से मारने का मन बना लिया और दारू के नशे में सबसे पहले रिचर्ड मिंज, फिर उसकी पत्नी को मारकर घायल किया. फिर पुत्री को मारने का प्रयास तो वह जग गई. उसका बेटा गुलशन मिंज दूसरे कमरे में था. हल्ला सुनकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. और हत्यारा की मां फ्लोरा लकड़ा भागने में सफल रही. अन्यथा वह अपनी मां समेत पांच लोगों को मौत के घाट उतार देता. 

ये भी पढ़ें- पुलिस ने बरामद की 35 कार्टून विदेशी शराब , 20 लोगों को शराब बचने के आरोप में किया गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार 
घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने के दौरान रिचर्ड मिंज और मेलानी मिंज की मौत हो गई. जबकि पुत्री का रांची के रिम्स में इलाज जारी है.  घटना की जानकारी मिलने के बाद तो दल बल के साथ पहुंची पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा हत्या में प्रयुक्त टांगी और टीशर्ट बरामद किया. 

Trending news