Begusarai News: पंचायती करना एक शख्स को पड़ा भारी, लोगों ने लोहे के सरिया की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1765113

Begusarai News: पंचायती करना एक शख्स को पड़ा भारी, लोगों ने लोहे के सरिया की पिटाई

Begusarai News: पीड़ित की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के एकंबा के रहने वाले अजय साहनी के रूप में की गई है. पीड़ित अजय साहनी ने बताया कि उसके दो ग्रामीण दिलीप सहनी और प्रमोद सहनी के बीच कई वर्षों से विवाद चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, प्रमोद साहनी की पुत्री और दिलीप साहनी के पुत्र के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने शादी कर ली

बेगूसराय में मारपीट

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में दो पक्षों के बीच पंचायती करना एक शख्स को उस वक्त भारी पड़ गया, जब पंचायती से नाराज एक पक्ष के लोगों ने पीड़ित की लाठी डंडे और लोहे के सरिया से जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स का प्राथमिक उपचार छौराही पीएचसी में करने के बाद नाजुक हालत की वजह से पीड़ित को सदर अस्पताल के लिए के लिए रेफर कर दिया गया है.

एकंबा पंचायत की घटना

घटना छौराही थाना क्षेत्र के एकंबा पंचायत की है. पीड़ित की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के एकंबा के रहने वाले अजय साहनी के रूप में की गई है. पीड़ित अजय साहनी ने बताया कि उसके दो ग्रामीण दिलीप सहनी और प्रमोद सहनी के बीच कई वर्षों से विवाद चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, प्रमोद साहनी की पुत्री और दिलीप साहनी के पुत्र के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन इस शादी से नाराज प्रमोद सहनी और दिलीप सहनी के बीच महीनों से वाद विवाद चल रहा था. इसी बात की पंचायती करने के लिए दोनों पक्षों ने अजय साहनी को कहा था.

ये भी पढ़ें:पटना में सोन नहर से मिला युवक का शव, हत्या या खुदकुशी की जांच में उलझी पुलिस

दो पक्षों में था विवाद

इसके बाद अजय सहनी की तरफ से पंचायती भी कर दी गई, लेकिन प्रमोद सहनी को लगा कि अजय सहनी की तरफ से उसके खिलाफ साजिश की गई है. दिलीप सहनी के पक्ष में फैसला दिया गया है. इसी से नाराज होकर जिस वक्त अजय सहनी प्रखंड कार्यालय से वापस लौट रहे थे तभी आरोपियों ने सपरिवार उन्हें घेर लिया और जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल, पीड़ित अजय साहनी के द्वारा छौड़ाही थाने को घटना से अवगत कराया गया है. पुलिस ने भी इलाज के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. पीड़ित अजय साहनी के अनुसार, पूर्व में वह कांग्रेस के जिला स्तरीय पदाधिकारी रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: हथियार के बल पर बैंक में 11 लाख की डकैती, 6 अपराधी घटना को अंजाम दे हुए फरार

Trending news