दुबई से अच्छी खासी नौकरी छोड़ नाइट क्लब डांसर गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपराधी बना लड़का, IIT से की थी इंजीनियरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1660897

दुबई से अच्छी खासी नौकरी छोड़ नाइट क्लब डांसर गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपराधी बना लड़का, IIT से की थी इंजीनियरिंग

प्यार इंसान से क्या-क्या नहीं करवा देता है. एक अच्छे खासे आदमी को अपराधी बना देता है तो वहीं एक अपराधी को सज्जन नागरिक. हम जिसके बारे में आपको बताने वाले हैं यह कह कहानी भी कुछ ऐसा ही है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : प्यार इंसान से क्या-क्या नहीं करवा देता है. एक अच्छे खासे आदमी को अपराधी बना देता है तो वहीं एक अपराधी को सज्जन नागरिक. हम जिसके बारे में आपको बताने वाले हैं यह कह कहानी भी कुछ ऐसा ही है. तमिलनाडु का एक लड़का अपने दोस्तों के साथ मुजफ्फरपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा और इसके बाद पुलिस को जो उससे जानकारी मिली उसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. दरअसल यह लड़का अपराधी था नहीं वह तो पढ़ा लिखा इंजीनियर था जो अच्छी खासी तनख्वाह पर दुबई में काम कर रहा था लेकिन उसके प्यार के चक्कर ने उसे ऐसा नचाया की वह अपराध की दुनिया में कदम रखने पर मजबूर हो गया. 

मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक महिला से 2.2 लाख रुपया चुराने के जुर्म में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया, इनके पास से पुलिस को हथियार, गोला बारुद दो चोरी की मोटरसाइकिल और कुछ नगदी मिले. इनमें से एक अपराधी का नाम  हेमंत कुमार रघु है, पुलिस की मानें तो तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के रहने वाले इस हेमंत कुमार रघु के बारे में बताया गया कि वह IIT मद्रास से केमिकल इंजीनयरिंग कर चुका है और दुबई में मोदी तनख्वाह पर नौकरी कर रहा था. इसके बाद उसे एक नाइट क्लब डांसर से प्यार हो गया और वह नौकरी छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ मुजफ्फरपुर लौटने का फैसला किया और यहां आकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगा. 

पुलिस ने जब रघु से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह दुबई में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करता था. उसकी जिंदगी ऐशो अराम से कट रही थी. फिर वह नाइट क्लब डांसर मुजफ्फरपुर बिहार की रहनेवाली एक लड़की से मिला और उसके प्यार में पड़ गया. फिर उसने नौकरी छोड़ी और वह बिहार चला आया और यहां चोरी करने लगा. 

ये भी पढ़ें- क्या शादी के लिए जरूरी है कुंडली मिलान? जानें क्या-क्या लगेगा इससे पता

प्यार में फंसे इस रघु ने अपनी प्रेमिका से नाइट क्लब की नौकरी छोड़ने को कहा तो उसने भी उसे अपने साथ मुजफ्परपुर चलने की शर्त पर ऐसा करना स्वीकार कर लिया. फिर रघु इसके लिए तैयार हो गया, इसके बाद रघु मे अपने सारे कमाए पैसे यहां खर्च कर दिए. फिर जब उशके पास कुछ नहीं बचा तो अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए वह अपराधी बन गया. 

उसने मुजफ्फरपुर में अपराधियों का एक गैंग तैयार किया और योजनाबद्ध तरीके से लोगों को निशाना बनाने लगा. वह धीरे-धीरे एक पेशेवर अपराधी बन गया. उसने कई अपराधों में शामिल होने की बात भी कबूल कर ली. 

Trending news