मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात
Advertisement

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला. जहां प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव को अपराधियों ने चार गोली मारी है.

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला. जहां प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव को अपराधियों ने चार गोली मारी है. फायरिंग कर रहे बदमाशों में से एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने धर दबोच कर उसकी की जमकर पिटाई किया. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची कांटी थाना पुलिस ने भीड़ से अपराधी को छुड़ाया और अपने साथ लेकर इलाज कराने अस्पताल चली गई.

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली है. पुलिस पूरे मामले पर जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराने के प्रक्रिया में पुलिस प्रशासन जुटी हुई है. घटना जिले के कांटी थाना क्षेत्र के पंडित पकड़ी गांव का है. जहां स्थानीय फतेहपुर के रहने वाले पवन श्रीवास्तव नाम के प्रॉपर्टी डीलर की अपराधियों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दिया है. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद से ही जुड़ा. वैसे सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है.

कांटी थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि जमीन कारोबारी पवन श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति की हत्या हुई. मौके से एक अपराधी को भी लोगों ने पकड़ा है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा. थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जमीन संबंधित एक पंचायत भी हुई थी. जिसके बाद यह घटना हुई है. वहीं मृतक के भाई सौरभ कुमार ने बताया कि उसका भाई प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. जिसको आ गोली मारी गई है. इससे घटनास्थल पर मौत हो गई और उसे चार गोली मारी गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- मोहनिया-आरा पथ पर बने रेलवे ओवर ब्रिज में आई दरार, गुणवत्ता पर उठे सवाल

 

Trending news