फायरिंग...भाला और चला गड़ासा, लड़की से छेड़खानी पर दो पक्षों में मारपीट, जानें पूरी घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095020

फायरिंग...भाला और चला गड़ासा, लड़की से छेड़खानी पर दो पक्षों में मारपीट, जानें पूरी घटना

Kaimur News: कैमूर में एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कैमूर में लड़की से छेड़खानी

Kaimur News: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की से छेड़खानी करने के मामले को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चलाने, भाला और गड़ासा से मारने का गंभीर आरोप लगाया है. जहां दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंचकर दोनों घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया ले गए. 

घायलों का इलाज डॉक्टर्स की देखरेख में चल रहा है. फिलहाल, दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. जानकारी मिलते ही मोहनिया थाना और मोहनिया डीएसपी अस्पताल पहुंचकर घायलों का फर्द बयान लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गए. पुलिस के मुताबिक, फायरिंग से संबंधित अभी तक किसी भी प्रकार का साक्ष्य नहीं मिला है. भाला और गड़ासा से मारपीट हुई है.

जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया गांव में बर्थडे पार्टी थी. मेरी बेटी वहां पर गई हुई थी. उसके साथ लोगों ने छेड़खानी करना शुरू कर दिया. वह घर पर अपनी मम्मी से बताई. जब मेरा भाई पूछने गया तो वह लोग हम लोगों के घर के पास चले आए. हम लोगों के ऊपर फायरिंग किया और फिर भाला गड़ासा से वार किया, जिसमें बुरी तरह से हम दोनों लोग घायल हो गए है.

यह भी पढ़ें:2 शख्स की मौत में नया खुलासा, पुलिस की गाड़ी ने मारी थी टक्कर, तड़पता छोड़ हुए फरार

मोहनिया थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिली है. दो लोग घायल अवस्था में अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में आए थे. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रेफर किया गया है. घायलों ने दूसरे पक्ष पर गोली चलाने, गड़ासा और भाला चलाने की बात बताई है, लेकिन गोली चलने से संबंधित अभी किसी प्रकार का साक्ष्य नहीं मिला है. हालांकि, भाला और गड़ासा से लगा चोट प्रतीत होता है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

रिपोर्ट: मुकुल जायसवाल

Trending news