चाचा विधायक हैं हमारे: JDU विधायक के भतीजे की दबंगई, महिला को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1741403

चाचा विधायक हैं हमारे: JDU विधायक के भतीजे की दबंगई, महिला को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के भतीजे का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह एक महिला को कोड़ों से बुरी तरह पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. 

जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल

JDU MLA Nephew Video Viral: 'चाचा विधायक हैं हमारे...' सुशासन बाबू की सरकार में यदि चाचा विधायक हैं, तो भतीजा ही पुलिस है, जज है. ऐसा ही एक मामला खगड़िया जिले के बेलदौर से सामने आया है. सोशल मीडिया में जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के भतीजे का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह एक महिला को कोड़ों से बुरी तरह पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने पर खगड़िया के पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने इसका संज्ञान लिया है. 

 

जानकारी के मुताबिक, वीडियो में जो युवती दिखाई दे रही है, उस पर अपने प्रेमी के साथ भागने का आरोप था. बेलदौर थाना में उसकी गुमशुदगी का आवेदन भी दिया गया था. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रेमी युगल को सकुशल बरामद कर घरवालों को सौंप दिया था. युवती ने अपने प्रेमी के साथ ही रहने की जिद की तो उसके घरवालों ने पंचायत बुलाई. इस पंचायत में बेलदौर सीट से जेडीयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के भतीजे को बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें- Bihar: शादीशुदा प्रेमिका के पति को भेज दी प्राइवेट फोटो, फिर जो हुआ...

विधायक का भतीजा भरी पंचायत के सामने युवती की कोड़े से पिटाई का फरमान सुनाता है और उसकी पिटाई करता है. इस घटना का वीडियो वहां खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी अमितेश कुमार ने कहा कि बेलदौर थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं. जिस युवती के साथ अमानवीय घटना हुई उसे खोज कर बुलाया जाए. उससे पूछताछ की जाएगी.

Trending news