Jharkhand News: पत्नी ने कुल्हाड़ी मारकर की पति की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Jharkhand News: पत्नी ने कुल्हाड़ी मारकर की पति की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

लोहरदगा जिला में एक पत्नी ने अपने पति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला घर से फरार हो गई. 

 

(फाइल फोटो)

Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा जिला में एक पत्नी ने अपने पति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला घर से फरार हो गई.  इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने जोबांग थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहदगा सदर अस्पताल में भेज दिया. इसके अलावा महिला को गुरुवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

कुल्हाड़ी से किया वार
दरअसल, यह घटना लोहरदगा जिला के अतिनक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र के जोबांग के खड़िया गांव की है. यहां पर एक पत्नी ने अपने पति को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला मौके से फरार हो गई. आरोपी महिला की पहचान किरण देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि महिला किरण देवी मानसिक रूप से बीमार थी. इस घटना के बारे में मृतक के बेटे ने बताया कि बुधवार की शाम को पिता खेत से काम करके लौटे थे. जिसके बाद माता पिता में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद महिला ने अपने पति के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिसके बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस ने किया महिला को गिरफ्तार
वहीं, इस घटना की पूरी जानकारी ग्रामीणों ने जोबांग पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके अलावा पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी घटनास्थल से बरामद कर लिया. हालांकि पुलिस ने अगली सुबह गुरुवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: CM नीतीश ने वैशाली सड़क हादसे पर जताया दुख, किया ये बड़ा ऐलान

Trending news