Bihar News: मधेपुरा में उत्पाद टीम ने नशायुक्त कोडीन की बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1291029

Bihar News: मधेपुरा में उत्पाद टीम ने नशायुक्त कोडीन की बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

मद्यनिषेध मधेपुरा की उत्पाद टीम ने छापेमारी करते हुए 100 मिली की 660 पीस कोडीन युक्त विस्कॉफ कफ सिरप और अल्ट्राटेक-CD बरामद की है.  इसके साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

Madhepura: बिहार के मधेपुरा में उत्पाद टीम आजकल अवैध शराब के खिलाफ सख्त हो गई है. अवैध रूप से बेची जा रही शराब के खिलाफ पुलिस की तरफ से लगातार छापेमारी की जा रही है. बता दें कि बिहार में पिछले काफी लम्बे समय से शराबबंदी कानून लागू है. उसके बाद भी बिहार में लोग शराब बेचने और पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. बिहार में शराब की कालाबाजारी चरम पर है वहीं प्रदेश भर में कच्ची, देसी और जहरीली शराब पीने से बड़ी संख्या में लोगों ने जान भी गंवाई है. 

660 पीस नशायुक्त कोडीन बरामद
पिछले ही दिनों में बिहार में जहरीली शराब पीने की वजह से करीब 12 से ज्यादा लोगों के मौत की खबर सामने आई है. इस दौरान कई लोगों की आंखों की रौशनी भी चली गई है. इसी को देखते हुए मधेपुरा में उत्पाद टीम ने शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और 660 पीस नशायुक्त कोडीन बरामद की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

दो आरोपी गिरफ्तार
दरअसल, यह मामला मधेपुरा के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के रामनगर शाहपुर ग्वालपाड़ा, वार्ड संख्या 3 का है. यहां पर मद्यनिषेध मधेपुरा की उत्पाद टीम ने छापेमारी करते हुए 100 मिली की 660 पीस कोडीन युक्त विस्कॉफ कफ सिरप और अल्ट्राटेक-CD बरामद की है. इसके साथ ही पुलिस ने दो अपराधियों को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के नाम नीरज कुमार और श्याम किशोर मेहता हैं. 

मामला दर्ज
इसके अलावा पुलिस ने जांच के दौरान ब्रेथ एनेलाइजर मशीन से श्वांस विश्लेषण कर दो शराब पीने वाले लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें रेसना के निवासी मोहम्मद अबुल और हिम्मत कुमार शामिल हैं. इस मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि पूरे जिले में उत्पाद टीम शराब माफिया के विरूद्ध छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में ग्वालपाड़ा से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है.  

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: चार साल बाद छुटा बंधुआ मजदूर पतरस, काम की तलाश में गया था गोवा

[2:19 PM, 8/6/2022] Jyoti: roaster chan

Trending news