Bihar News: साली के प्यार में पागल जीजा ने कर दिया बड़ा कांड! कैमरामैन के साथ भागी दुल्हन की बहन
Advertisement

Bihar News: साली के प्यार में पागल जीजा ने कर दिया बड़ा कांड! कैमरामैन के साथ भागी दुल्हन की बहन

Muzaffarpur News: बताया जा रहा है कि एक सप्ताह के बाद लड़की की शादी होने वाली थी. उससे पहले ही वह अपने जीजा के साथ घर से फरार हो गई. वहीं दूसरी जगह दुल्हन की बहन शादी में वीडियोग्राफी करने आए कैमरामैन के साथ फरार हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News:बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां घर के दामाद ने ही घर की इज्जत निलाम करने का इंतजाम कर दिया. दरअसल, साली के प्यार में पागल जीजा उसे लेकर फरार हो गया. लड़की की एक सप्ताह बाद शादी होनी है. शादी से ठीक पहले दामाद के इस करतूत पर लड़की के परीजनों ने उसके खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के कोलुआ पैगंबरपुर मोहल्ला का है. लड़की के घरवालों ने अपने दामाद पर लड़की का अपहरण करने का केस दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने जीजा-साली की तलाश शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि एक सप्ताह के बाद लड़की की शादी होने वाली थी. उससे पहले ही वह अपने जीजा के साथ घर से फरार हो गई. लड़की की मां ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. लड़की की मां बताया कि उसका दामाद दूसरी बार उसकी बेटी को लेकर भागा है. परिजनों ने बताया कि जीजा और साली पहले भी प्रेम प्रसंग में घर से भाग चुके थे. उस वक्त रिश्तेदारों और घरवालों की ओर से एक पंचायती करवाई गई थी. जिसके बाद लड़की वापस घर आ गई थी. अब उसकी शादी तय हो चुकी थी और एक सप्ताह के बाद उसका विवाह होना था. लेकिन इससे पहले लड़की फिर से अपने जीजा के साथ घर से भाग गई. 

ये भी पढ़ें- पटना में बेखौफ अपराधियों ने की 3-4 राउंड फायरिंग, 3 को लगी गोली

बताया जा रहा है कि वह कपड़ा खरीदने के लिए बाजार जाने के बहाने अपने घर से निकली थी और अपने जीजा के साथ फरार हो गई. इस घटना के बाद परीजनों ने अहियापुर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पूरे मामले पर अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने कहा कि एफआईआर दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है. इसी तरह का एक मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवाराघाट दामोदरपुर इलाके से सामने आया है. यहां दुल्हन की बहन शादी में वीडियोग्राफी करने आए कैमरामैन के साथ फरार हो गई. यह घटना 3 मार्च की है. लड़की के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

रिपोर्ट- मणितोष कुमार

Trending news