Bihar News : मोबाइल चोर की खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

Bihar News : मोबाइल चोर की खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पटना के बिहटा में मोबाइल चोरी के मामले में ग्रामीणों ने एक युवक को बिजली के पोल से बांधकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Bihar News : मोबाइल चोर की खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पटना : बिहार में इन दिनों कानून को हाथ में लेना लोगों के लिए आम बात हो गई है. ग्रामीणों ने एक मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को बिजली के पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. यह मामला पटना के बिहटा से सामने आया है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं. यहां तक की वहां मौजूद लोग भी तमाशबीन बने हुए थे. वहीं आरोपी चोर अपनी जान बचाने के लिए लोगों से जान की भीख मांग रहा था. वहां उपस्थित लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

ट्रैक्टर चालक से मोबाइल और पैसे चोरी करने का आरोप
घटना बिहटा के मीठापुर बाजार की है. जहां ट्रैक्टर चालक से मोबाइल और पैसे चोरी करने के आरोप में गांव के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद लोगों ने उसे बिजली के पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर थाने ले गई.

वायरल वीडियो की हो रही जांच

वहीं इस सबंध में बिहटा थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल के बारे में जानकारी मिली है. वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. इस घटना में जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि घटना को लेकर किसी भी पक्ष के तरफ से अभी तक कोई लिखित शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी चोर को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े :  हाजीपुर में साइकिल चोर की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

 

 

Trending news